कई विश्व सुन्दरियों के साथ काम करने के बाद भी अभिषेक नहीं दे पाए एक भी सुपरहिट फिल्म

Get Daily Updates In Email

अगर हम आप से कहें कि बॉलीवुड में एक ऐसा एक्टर है जो अपने फ़िल्मी करियर में कई मिस वर्ल्ड के साथ काम कर चुका है, फिर भी एक सुपरहिट फिल्म नहीं दे सका है. तो यह सुनकर शायद आपको यकीन न हो. लेकिन यह बात बिल्कुल सच है. खास बात तो यह है कि वह अभिनेता एक सुपरस्टार का बेटा भी है. लगता है अब तो आप समझ ही गए होंगे कि आखिर हम किस अभिनेता की बात कर रहे हैं. अगर अभी भी नहीं समझे कि हम किस अभिनेता की बात कर रहे हैं तो चलिए हम आपको बताते हाँ कि आखिर वह बॉलीवुड का कौनसा अभिनेता है जिसने कई मिस वर्ल्ड के साथ काम कर लिया है. इसके बावजूद भी वह अपने दम पर एक सुपरहिट फिल्म भी नहीं दे पाया है.

courtesy

जी हां! यहां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की. अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं जो कई  मिस वर्ल्ड के साथ काम कर चुके हैं. लेकिन अभी तक एक सुपरहिट फिल्म नहीं दे पाए हैं. आइए जानते हैं कौन-कौन सी मिस वर्ल्ड के साथ अभिषेक काम कर चुके हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन

courtesy

अभिषेक मिस वर्ल्ड रह चुकी अपनी वाइफ ऐश्वर्या राय के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके अभिषेक ने ऐश्वर्या के साथ सबसे पहले साल 2000 में फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ में साथ काम किया था. लेकिन यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हुई थीं. इसके बाद दोनों ने 2003 में बनी फिल्म ‘कुछ ना कहो’ में काम किया था. यह फिल्म भी फ्लॉप रही थीं. इस जोड़ी की एक मात्र हिट फिल्म 2007 में ‘गुरु’ थी. इसके बाद दोनों की ‘रावण’ और फिर ‘सरकार-राज’ बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी.

सुष्मिता सेन

courtesy

अभिषेक बच्चन 1994 में मिस यूनिवर्स बनी सुष्मिता सेन के साथ भी फिल्म कर चुके हैं. दोनों ने वर्ष 2001 में फिल्म ‘बस इतना सा ख्वाब है’ में
एक साथ काम किया था. लेकिन यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई थी.

लारा दत्ता

courtesy

अभिषेक के साथ ब्रह्मांड सुंदरी रहीं लारा दत्ता भी काम कर चुकी हैं. साल 2003 में दोनों ने फिल्म ‘मुंबई से आया मेरा दोस्त’ में काम किया था. यह फिल्म भी दर्शकों का दिल जीतने में नाकामयाब हुई थी. इसके बाद दोनों 2007 में आई ‘झूम बराबर झूम’ नजर आए थे. लेकिन अफ़सोस की बात है कि यह फिल्म भी फ्लॉप हो गई थी.

प्रियंका चोपड़ा

courtesy

साल 2005 में आई फिल्म ‘ब्लफ़ मास्टर’ में अभिषेक मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा के साथ अभिनय कर चुके हैं. इसके बाद दोनों 2008 में फिल्म ‘द्रोण’ में नजर आए लेकिन यह फिल्म भी बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी. इसके बाद दोनों ने 2008 में फिल्म ‘दोस्तना’ में काम किया था. यह फिल्म हिट हुई थी लेकिन फिल्म की सफलता का श्रेय अभिषेक को नहीं मिला था.

Published by Lakhan Sen on 08 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles