कटरीना को है अपने प्यार पर पूरा विश्वास, सही समय पर जिन्दगी में आने का कर रही हैं इंतजार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ का नाम बॉलीवुड के बहुत चुनिन्दा सितारों के साथ जुड़ चुका है. कटरीना ने फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ में भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. उनका नाम सुपरस्टार सलमान खान सहित रणबीर कपूर और बाकी सितारों के साथ जोड़ा गया है. इतना ही नहीं रणबीर के साथ वह काफी सीरियस रिलेशन में रही थीं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में जब एक्ट्रेस से उनकी फ्यूचर प्लानिंग और शादी की योजना के बारे में पूछा गया था. जहां कटरीना ने इन सवालों के जवाब देते हुए कहा कि, ‘कुछ वक़्त पहले मुझे लगता था कि यह सब बहुत जल्दी हो जाएगा मेरे दिमाग में शादी भी थी. लेकिन जैसा मैंने सोचा था वैसा कुछ भी नहीं हुआ. इस वजह से आपको अपने जीवन में उसी निर्देश के अनुसार चलना होगा जो आपके लिए बना है. जिस वजह से अब मैं इनके बारे में सोच कर तनाव नहीं लेती हूं.’

कटरीना ने अपनी बात को बढ़ाते हुए आगे कहा कि, ‘मैंने यह लड़ाई लड़ ली है और अब सच्चाई से भी परिचित हूं और इसके साथ शांत भी हूं. क्योंकि जो मैंने चाहा वो मुझे नहीं मिला जिस वजह से अब मैंने सब ऊपर वाले पर छोड़ दिया है.’ एक्ट्रेस कटरीना का मानना है कि बुरे अनुभव की वजह से उनका प्यार के प्रति विश्वास कम नहीं हुआ है. वह कहती हैं, ‘मुझे पता है कि प्यार सही समय पर मेरी जिंदगी में आएगा. जब मुझे बिल्कुल उम्मीद नहीं होगी.’

बता दें कि कटरीना एक्टर रणबीर कपूर के साथ 5 साल तक रिलेशनशिप में रही थीं. साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. अब जहां कटरीना सिंगल हैं. वहीं रणबीर कपूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. कटरीना और आलिया भी अच्छी दोस्त हैं. हालांकि रणबीर कपूर को लेकर दोनों एक्ट्रेस की दोस्ती में तनाव की भी खबरें आती रहती हैं.

रणबीर और कटरीना के बीच करीब दो साल पहले ब्रेकअप हो गया था. कटरीना कैफ का नाम इससे पहले सलमान खान से भी जुड़ चुका है. सलमान और कटरीना ने कभी भी अपने रिश्ते को कबूल तो नहीं किया लेकिन कहा जाता है कि यह दोनों साल 2009 में एक दूसरे से अलग हो गए थे.

Published by Yash Sharma on 08 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles