गोविंदा से लेकर अभिषेक तक ऐसे स्टार्स जिनके सीन्स को फिल्म मेकर्स ने नहीं दी फिल्म में जगह

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कई सारी फिल्में ऐसी हैं जिसमें कई सारे स्टार्स के रोल को फिल्म से काट दिया जाता है. जी हां, कईं ऐसी फ़िल्में होती है जिनमें से उनमें मौजूद स्टार्स का रोल या तो बिलकुल ही हटा दिया जाता है या फिर एडिट कर दिया जाता है. आइए बताते हैं ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में जिनका रोल फिल्म में से हटा दिया गया.

courtesy

1. फवाद खान

फवाद पकिस्तान मूल के एक बेहतरीन कलाकार हैं. साथ ही साथ उन्हें भारत में भी बहुत पसंद किया जाता है. उन्हें फिल्मों ‘खूबसूरत’ और ‘कपूर एंड संस’ में भी देखा गया है. इसके साथ ही उन्हें फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में भी देखा गया था. पर इस फिल्म में उनके रोल को काट कर सिर्फ कैमियो रोल में कर दिया गया था.

courtesy

2. अभिषेक बच्चन 

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन का एक सीन ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ में भी रहता है. लेकिन फिल्म मेकर्स ने उस सीन को एडिटिंग के समय काट दिया. इस सीन में वह करीना कपूर खान के साथ बात करते नजर आते हैं.

courtesy

3. कंगना रानौत 

फेमस एक्ट्रेस कंगना रानौत ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. उनकी एक फिल्म ‘रंगून’ में उनके कई अच्छे सीन्स को काट दिया गया था. फिल्म वैसे भी बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई थी, वहीं एक्ट्रेस कंगना भी मेकर्स के इस डिसिजन से बहुत नाराज हुई थीं.

courtesy

4. गोविंदा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा को उनकी एक्टिंग के साथ डांस के लिए भी खूब जाना जाता है. फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में उन्होंने एक केमियो रोल किया था पर उस सीन को फिल्म के मेकर्स द्वारा काट दिया गया था. इस बात से गोविंदा थोड़े नाराज भी हुए थे.

courtesy

5. तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया के रोल को ‘बाहुबली-2’ में उतना असरदार नहीं दिखाया जितना कि बाहुबली के पहले पार्ट में दिखाया गया था. फिल्म के मेकर्स ने तमन्ना के रोल को ‘बाहुबली-2’ में बहुत कम दिखाया था.

courtesy

6. माहिरा खान

बॉलीवुड फिल्म ‘रईस’ के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस के बहुत सारे सीन्स फिल्म में से काट दिए गए थे. फिल्म के मेकर्स ने फिल्म में बहुत सारे रोमांटिक सीन्स को काट दिया था.

Published by Yash Sharma on 08 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles