नील नितिन से लेकर लिसा रे तक इस साल में बॉलीवुड के कई सितारों के घर गूंजी किलकारियां

Get Daily Updates In Email

आजकल बॉलीवुड सेलिब्रेटी से ज्यादा उनके बच्चे सुर्ख़ियों में रहने लगे हैं. एक समय था जब स्टार किड्स अपने लुक या फैशन की वजह से सुर्ख़ियों में आते थे. लेकिन अब तो कुछ स्टार किड्स जन्म होते ही लाइमलाइट में आ जाते हैं. दरअसल यह लाइमलाइट बचपन से उन्हें अपने पेरेंट्स से विरासत में मिलती है.

जैसे ही कोई नया स्टार किड इस दुनिया में आता है. वैसे ही उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा जाती हैं. हर कोई उस स्टार किड का फेस देखने को बेताब भी रहता है. वैसे तो बॉलीवुड में बहुत से स्टार किड्स हैं लेकिन आज हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने साल 2018 में पेरेंट्स बनने का सुख प्राप्त किया है.

लिज़ा रे

अभी कुछ दिन पहले ही फ़िल्म ‘कसूर’, ‘वॉटर’ और ‘इश्क़ फॉरएवर’ में नज़र आई एक्ट्रेस और मॉडल लिज़ा रे ट्विन गर्ल्स  की मां बनी थीं. चौंकाने वाली बात तो यह हैं कि उनकी उम्र 46 साल की है. लिज़ा रे ने साल 2012 में दिल्ली के जैसन देहनी से शादी की थीं. इस साल सेरोगेसी की मदद से उन्होंने ट्विन बेबी गर्ल्स को जन्म दिया है.

मीरा राजपूत

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम कर चुके शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने इसी साल दूसरे बच्चे को जन्म दिया. शाहिद कपूर और मीरा ने अपने दूसरे बच्चे का नाम ज़ैन कपूर रखा है. साल 2015 में शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी की थी. शादी के अगले साल मीरा ने एक बच्ची को जन्म दिया था. मीरा की बेटी का नाम मिशा कपूर है.

सुनिधि चौहान

View this post on Instagram

Me and mine!

A post shared by Sunidhi Chauhan (@sunidhichauhan5) on

मराठी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु, बंगाली, असमिया और गुजराती फ़िल्मों में लगभग 2000 से ज्यादा गानों में अपनी आवाज दे चुकीं सुनिधि चौहान ने 1 जनवरी को एक बच्चे को जन्म दिया था. सुनिधि ने इस नन्हे मेहमान का नाम रखा तेघ सोनिक (Tegh). 35 साल की सुनिधि ने गायन की शुरुआत सिर्फ चार वर्ष की उम्र से कर दी थी. इन्होंने म्युज़िक कम्पोज़र हितेश सोनिक से साल 2012 में शादी की थी.

नेहा धूपिया

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने 18 नवम्बर को बेबी गर्ल को जन्म दिया था. नेहा धूपिया ने 10 मई को एक्टर अंगद बेदी के साथ दिल्ली के गुरद्वारे में शादी की थी. शादी के कुछ महीनों बाद ही उनकी प्रेगनेंसी की ख़बरें आने लगी थीं.

श्रेयस तलपड़े वाइफ दीप्ति तलपड़े

अभिनेता श्रेयस तलपड़े की वाइफ दीप्ति ने शादी के 14 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत इस साल किया है. श्रेयस और दीप्ति सेरोगेसी की मदद से पेरेंट्स बने हैं. सेरोगेसी की मदद से बेबी गर्ल का इस कपल ने स्वागत किया है. इस बेबी गर्ल का नाम आद्या (Aadya) रखा है.

रुक्मणी

View this post on Instagram

❤️❤️❤️.NOW EVERYDAY IS DAUGHTERS DAY

A post shared by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh) on

बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश की वाइफ रुक्मणी ने इसी साल एक बेटी को जन्म दिया था.

Published by Lakhan Sen on 08 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles