बिग बॉस से बढ़ी दीपिका की पॉपुलैरिटी, इंस्टा पर फ़ॉलोअर्स की संख्या पहुंची 1 मिलियन के पार

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस’ में आए दिन नए धमाके देखने को मिलते हैं. कभी कोई घर का सदस्य किसी का साथी बन जाता है तो कभी किसी घर के सदस्य के बीच में बहस और झगड़ा देखने को मिलता है. टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ भी बिग बॉस-12 में सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. वे शो में सबसे भले ही रोते हुए नजर आती रहती हैं मगर उन्हें बाहर की दुनिया में क्या चल रहा है इस बात की जानकारी नहीं है. लेकिन जब वे बिग बॉस के घर से बाहर आएंगी तो उनकी ख़ुशी का ठिकना नहीं रहेगा.

 

दरअसल टीवी अभिनेत्री और बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट दीपिका कक्कड़ के सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वालों की संख्या एक मिलियन पार के पार चली गई है. दीपिका कक्कड़ ने साल 2015  में जनवरी में इस्टाग्राम ज्वॉइन किया था. बिग बॉस 12 में दीपिका सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक हैं. वे गेम को काफी सूझ-बूझ के साथ खेल रही हैं. कुछ दिन पहले घर में रह रहे दूसरे सदस्यों ने दीपिका के इमोशनल होने वाले स्वाभाव पर कई तरह के इल्जाम लगाए थे. इसके बावजूद दीपिका अपनी सूझ-बूझ से गेम खलते नजर आ रही हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि टीवी के फेमस शो ‘ससुराल सिमर’ का से ‘सिमर’ के रूप में दीपिका ने लोकप्रियता हासिल की थी. दीपिका ने इस साल की शुरुआत में अपने को-एक्टर शोएब इब्राहिम दूसरी शादी रचाई है. इससे पहले दीपिका ने अपने को-एक्टर रौनक सैमसन से साल 2009 में शादी की थी हालांकि शादी के 3 साल तक उन्होंने इस बाद को छुपाकर रखा था. लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक चला नहीं और 2015 में दोनों के बीच तलाक हो गया. बाद में सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर दीपिका की दोस्ती शोएब इब्राहिम से हुई.

View this post on Instagram

I miss you 😔

A post shared by shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

साल 2013 से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. इसके बाद फरवरी 2018 में इन दोनों ने शादी कर ली थी. यह शादी दीपिका ने अपने होमटाउन भोपाल में रचाई थी. फ़िलहाल वे बिग बॉस के घर में नजर आ रही हैं. घर में वे श्रीसंत के साथ वे काफी करीब हैं. वे श्री संत को भाई मानती हैं. श्री भी दीपिका को अपनी बहन मानते नजर आ रहे हैं.

Published by Lakhan Sen on 08 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles