लेकसिटी में होगा ईशा अंबानी का प्री-वेडिंग समारोह, बिल-हिलेरी क्लिंटन भी होंगे शामिल

Get Daily Updates In Email

देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा की शादी जल्द ही होने जा रही है. जिसके लिए पूरे अम्बानी परिवार में शादी की तैयारियां जोरो-शोरो पर हैं. ईशा अंबानी का प्री-वेडिंग समारोह 8-9 दिसंबर तक लेकसिटी में होगा. इस कार्यकम की लगभग सारी तैयारिया हो चुकी हैं. कुछ करीबी मेहमान भी आ चुके हैं.

खास बात तो यह है कि शादी में शामिल होने वाले वीवीआईपी मेहमानों का आना शुरू हो गया है. मशहूर फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा उदयपुर पहुंचे हैं. ख़बरों की मानें तो ईशा अंबानी की शादी में शामिल होने आज हिलेरी क्लिंटन भारत आ सकती हैं. वहीँ परिवार के सदस्यों के साथ मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी उदयपुर पहुंच चुके हैं. इसके अलावा मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी उदयपुर पहुंच चुके हैं.

ईशा अबनी की शादी के चलते डबोक एयरपोर्ट 24 घंटे खुला रहा रहेगा. समारोह के लिए सारा अंबानी परिवार उदयपुर पहुंच भी गया है. सबसे खास बात तो यह हैं कि, अंबानी परिवार की ओर से 7 से 10 दिसंबर तक 5,100 लोगों को तीनों पहर का खाना खिलाया जा रहा है. यह खाना इस ऐतिहासिक शहर के प्रति सम्मान दर्शाने और आशीर्वाद लेने के लिए अंबानी परिवार की ओर से खिलाया जा रहा है.

र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक शादी की सभी रस्में भारतीय परंपरा के ह‍िसाब से होंगी. बता दें कि ईशा और आनंद की सगाई 23 सितम्बर को इटली के लेक कोमो में हुई थी. जो कि बहुत शानदार तरीके से ऑर्गनाइज की गई थी. इस पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के कई नामी सितारे पहुंचे थे.

View this post on Instagram

As the Wedding celebrations start for the Ambani family in Rajasthan, we at @lajjooC are honoured to see the beautiful #IshaAmbani @_iiishmagish glowing in a lajjooC red #alta outfit. Our heartiest wishes and congratulations to Isha. Alta is an offering from @lajjooC which comprises of rare hand embroidery Zardozi technique in its purest form. Silks embellished with gold and unparalleled craftsmanship. Festive, ready to wear traditional clothing, that is very familiar yet not found much in today's day and age. A whiff of nostalgia put together in a story full of heart. #LajjooC #IndianClothing #ambaniwedding #nitaambani #ishaambani #IndianEmbroidery#red #Silk #Zardozi #Resham #Badla #Bandhej #CraftsofIndia #IndianHistory #IndianCostume #Heritage #Traditionalwear #BridalWear #IndianBride #Sangeet #Mehendi #Shehnai #Beauty #Art #IndianFashion #IndianFestive #LajjooCStories #Handwork #design

A post shared by Lajjoo C (@lajjooc) on

शादी से पहले ईशा अंबानी ने प्रियंका चोपड़ा की बैचलर पार्टी अटेंड की थी. प्र‍ियंका की बैचलर पार्टी एम्स्टर्डम में हुई थी. इसके अलावा ईशा अंबानी प्रियंका चोपड़ा की पायजामा पार्टी में भी शामिल हुई थीं. पायजामा पार्टी के फोटोज इंटरनेट पर काफी वायरल हुए थे.

अभी कुछ दिन पहले ईशा की शादी का कार्ड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में  ईशा का शादी कार्ड क्रीम रंग दिख रहा था. जो कि फूलों से सजा हुआ था. वहीँ फ़िलहाल पूरे उदयपुर में इन दिनों खुशियों का माहौल बना हुआ है. ख़बरों के अनुसार ईशा अंबानी शादी के बाद 452 करोड़ रुपए के आलीशान बंगले में रहेंगी जो मुंबई के वर्ली इलाके में है. यह बंगला ईशा को सास-ससुर की तरफ से शादी के तोहफे के तौर पर दिया जाएगा.

Published by Lakhan Sen on 08 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles