अब कॉफ़ी विद करण में डेब्यू करेगी ‘बाहुबली’ की टीम, पहले भी दे चुके हैं कई स्टार्स दस्तक

Get Daily Updates In Email

टीवी का सबसे पॉपुलर टॉक शो कॉफ़ी विद करण में सीजन 6 का प्रसारण हो रहा है. जिसमें कईं बेहतरीन कलाकार आकर अपने करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में अपने अनुभव शेयर करते है. इस टॉक को मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ही होस्ट करते हैं. इस सीजन बहुत सारे सेलिब्रिटीज इस शो में डेब्यू कर चुके हैं और कुछ करने वाले हैं. यहां जाह्नवी कपूर और सारा अली खान अपना डेब्यू कर चुकी हैं तो रिया कपूर और हर्षवर्धन कपूर डेब्यू करने वाले हैं.

इसके साथ ही इस बार बाहुबली की पूरी टीम भी कॉफी विद करण में डेब्यू करने वाली है. जी हां, बाहुबल की पूरी टीम आपको कॉफी विद करन में नजर आएगी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों से अपडेट मिली है कि एसएस राजामौली, प्रभास और राणा जल्द टीवी पर करन के साथ कॉफी पीते नजर आएंगे. करण ने अपनी ‘बाहुबली टीम’ के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है.

‘बाहुबली’ स्टार्स के साथ करण ने सेट पर ढेरों मस्ती की और उनकी फिल्म और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवाल भी पूछे. सेट पर मौजूद लोगों ने भी तीनों स्टार्स के साथ जमकर मस्ती की और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं. यह पहली बार होगा कि तेलुगू इंडस्ट्री से जुड़े सितारे करण जौहर के ‘कॉफी विद करण’ में शिरकत करेंगे. बता दें कि बाहुबली के जरिए करण ने बतौर प्रोड्यूसर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. करण ने बाहुबली का हिंदी वर्जन प्रोड्यूस किया था.

View this post on Instagram

#coffeewithkaran #prabhas #rana #ssrajamouli

A post shared by Prabhas (@prabhas.fans_club) on

‘बाहुबली’ की टीम के साथ करण जौहर का यह एपिसोड इस महीने के आखिर तक टेलीकास्ट हो सकता है. कहा जा रहा है कि ‘कॉफी विद करण’ शो के दौरान प्रभास, राणा और राजामौली फिल्म से जुड़े कई बड़े खुलासे करते नजर आएंगे. हाल ही में इस शो में अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल के साथ आए थे. इसके साथ ही शो के इस सीजन की शुरुआत दीपिका और आलिया ने की थी. उसके बाद जाह्नवी कपूर, सारा अली खान और कई सितारें इसमें नजर आए थे.

Published by Yash Sharma on 10 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles