ईशा की प्री वेडिंग सेरेमनी में सितारों ने दी दस्तक, शाहरुख़ ने थामा गौरी का हाथ

Get Daily Updates In Email

देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबार को है. ईशा की शादी जय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से उदयपुर के उदय विलास में होने जा रही है. शादी से पहले ईशा के प्री-वेडिंग फंक्शन्स रखा गया था. जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने परफॉर्मेंस दी हैं.

View this post on Instagram

#dance performance of #Nitaambani at #ishaambaniwedding. The pre wedding festivities have started with full swing. 😍😍😍 Pre-wedding festivities Of Isha Ambani-Anand Piramal’ 🙏🏼🙏🏼 मेवाड़🌞🚩 #jaipur #mumbai #janekyadikhjaye #rajputana #rajasthan #mewar #udaipurdiaries #Wedding #HillaryClinton #AmbaniWedding #Filmyangle #MukeshAmbani #NeetaAmbani #Udaipur #royalwedding #IshaAmbani #anandpiramal #ishaanand #Weddingcasa #incrediblemewar #incredible_mewar #bollywood #udaipurdiaries #celebritywedding #sangeetnight #ambanifamily #celebrityweddings #celebwedding #bollywood

A post shared by Shekhawatians (@shekhawatians) on

प्री वेडिंग सेरेमनी से पहले अबानी परिवार ने भगवान श्रीनाथ की महा आरती की थी. बता दें कि इस सेरेमनी में बॉलीवुड के सभी बड़े कलाकारों से लेकर हिलेरी क्लिंटन तक शामिल हुई हैं. इस खास मौके पर अंबानी फैमिली ने जमकर डांस किया.

प्री-वेडिंग फंक्शन्स आनंद पीरामल ने ईशा के साथ डांस किया. ईशा के पिता मुकेश अंबानी ने पहली बार पत्नी नीता अबनी के अंबानी शानदार डांस किया.

वहीं उनके बेटे आकाश अंबानी ने अपनी होने वाली पत्नी श्लोका के साथ रोमांटिक डांस किया. अंबानी के अलावा बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी हैं.

इस खास मौके पर शाहरुख खान और आमिर खान भी डांस करते नजर आए.

फिल्म ‘गुरु’ के गाने ‘तेरे बिन.. ‘ पर ऐश्वर्या राय ने पति अभिषेक बच्चन के साथ संगीत सेरेमनी में जबरदस्त परफॉर्मेंस दी.

वहीं शाहरुख  ने अपनी वाइफ गौरी खान के साथ रोमांटिक डांस किया. सेरेमनी में सलमान भी डांस करते नजर आए.

बता दें कि संगीत सेरेमनी में ईशा अंबानी ने पिंक कलर का लहंगा पहना था. जबकि होने वाले पति आनंद पीरामल गोल्डन कलर शेरवानी में नजर आए. सेरेमनी में बॉलीवुड के फेमस सिंगर अरिजीत सिंह ने भी परफॉर्मेंस दी थी. प्री वेडिंग सेरेमनी के बाद अंबानी और पीरामल फैमिली द्वारा कार्यकम में शामिल हुए मेहमानों के लिए एक कार्निवल का भी आयोजन किया गया था. सोशल मीडिया पर ईशा की प्री वेडिंग सेरेमनी की फोटो और वीडियो बेहद वायरल हो रहे हैं.

सबसे ज्यादा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा हैं. इस वीडियो में ईशा और आनंद ने स्‍टेज पर एक इंगलिश रोमांटिक सॉन्‍ग पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

इस दौरान आनंद पीरामल ब्‍लैक सूट में नजर आए तो वहीं होने वाली दुल्‍हन वाइट गाउन पहने दिखीं. इस डांस के दौरान आनंद ने ईशा अंबानी को अपनी बांहों में उठा लिया और देखते ही देखते उन्‍हें एक किस भी कर दिया.

Published by Lakhan Sen on 10 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles