करोड़ों रुपया कमाने के बाद भी किराये के घर में रहना पसंद करती हैं ये 5 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

Get Daily Updates In Email

एक समय था जब बॉलीवुड एक्ट्रेस को फिल्म के हीरो की अपेक्षा कम फीस मिलती थी लेकिन अब ऐसा बिल्कुल नहीं हैं. दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर जैसी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस को वर्तमान समय में कई फिल्मों में हीरो के बराबर फीस मिली है. या यूं कहे तो बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस अपनी फिल्मों में जरिए करोड़ों रुपए कमाती हैं. और अब करोड़ों रुपए कमाती हैं तो यह तो सीधी बात है कि वे बंगले और आलीशान घर में रहती होगी. जी हां! बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस हैं जो रहती भी हैं. लेकिन कई ऐसी एक्ट्रेसेस भी हैं जो करोड़ों रुपए कमाने के बाद भी किराए का मकान में रहती हैं. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में जो अपनी ख़ुशी के चलते किराए के मकान में रहती हैं.

कैटरीना कैफ:

View this post on Instagram

🦋

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड के तीनों खानों के साथ काम कर चुकी खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का. जी हां! कैटरीना कैफ आज एक फिल्मों के करोड़ों रुपए चार्ज करती हैं. लेकिन फिर भी वे किराए के मकान में रहती हैं. वे बांद्रा के एक फ्लैट में रहती हैं जो माउंट मैरी चर्च के पास है.

हुमा कुरैशी:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी में किराए के फ्लैट में रहती हैं. ‘काला’, ‘जॉली एलएलबी 2’, और ‘बदलापुर’, जैसी हिट फिल्मों में हुमा काम कर चुकी हैं.

जैकलीन फर्नांडिस:

आखिरी बार सलमान के साथ फिल्म रेस-3 में नजर आईं जैकलिन फर्नांडीस ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है. जैकलीन एक फिल्म के करीब करीब 5 करोड़ रुपए लेती हैं. लेकिन वे आज भी किराए के मकान में रहती हैं. वे बांद्रा के एक फ्लैट में किराए से रहती हैं.

नरगिस फाखरी:

‘मैं तेरा हीरो’, ‘रॉकस्टार’, और ‘5 वेडिंग्स, जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. नरगिस फाखरी बेहद खूबसूरत हैं. इन्हें फ़िल्म ‘रॉकस्टार’ से पहचान मिली थी. नरगिस फाखरी बांद्रा में एक किराए के घर में रहती हैं.

इलियाना डिक्रूज:

साल 2012 में अनुराग बसु की सक्सेसफुल फ़िल्म ‘बर्फी’ से डेब्यू करने वाली इलियाना डिक्रूज का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. बता दें कि इलियाना अंधेरी स्थित एक अपार्टमेंट में किराए से रहती हैं.

Published by Lakhan Sen on 10 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles