बिग बॉस से बाहर होते ही जसलीन ने बताया अपने रिश्ते का सच, शो में आने के लिए अनूप से किया था प्रैंक

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस सीजन 12 में कई तरह के कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया था. इसमें कुछ सेलिब्रिटीज भी शामिल थे तो कुछ कॉमनर भी नजर आए थे. शो में शरुआत से ही हंगामा शुरू हो गया था. इस सीजन में मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा भी नजर आए थे. वह सिर्फ अकेले नहीं आए बल्कि अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ जोड़ी के रूप में आए थे.

उनके रिलेशन को लेकर घर के अन्दर और घर के बाहर लोगों ने काफी सारी बातें की लेकिन फिर भी घर में रहकर अनूप और जसलीन का रिश्ता काफी चर्चा में रहा. दोनों के बीच काफी स्ट्रोंग बॉन्डिंग देखने को मिली थी. लेकिन जैसे-जैसे उनकी जोड़ी टूटी दोनों के बीच फिर से काफी सारी बातें चलनी लगी. अनूप ने घर से बेघर होने के बाद कहा था कि उनका और जसलीन का सिर्फ गुरु-शिष्या का ही रिश्ता है.

वहीं अब जसलीन भी घर से बेघर हो गई हैं. और उन्होंने भी अनूप और अपने रिश्ते को लेकर मीडिया से काफी सारी बातें शेयर की. एक इंटरव्यू के दौरान जसलीन कहा कि मैंने अनूप संग प्यार करने का नाटक करने का एक प्रैंक किया था जो फेल हो गया. शो की थीम के मुताबिक ही मैंने अनूप को शो में मेरे साथ चलने के लिए बोला था. लेकिन हमारी गुरु-शिष्य की ही जोड़ी थी. मैंने मजाक किया था कि मैं और अनूप तीन साल से रिलेशनशिप में रह रहे हैं और यहीं झूठ लेकर में शो में गई थी. लेकिन यह प्रैंक मुझ पर और मेरे परिवार की इज्जत पर ही भारी पड़ गया.

वहीं सुखविंदर और अपने रिश्ते को जसलीन ने कहा कि सुखविंदर हमारे फैमिली फ्रेंड हैं और अगर अनूप ने ऐसा कहा है तो शायद उन्हें हमारे रिश्ते के बारे में गलतफहमी हो गई थी. सुखविंदर बीते छह साल से दोस्त हैं और हम दोस्त ही रहेंगे. यह सब बेकार की अफवाहें हैं. बल्कि एक दिन तो मैंने ये भी सुना था कि हनी सिंह के साथ भी मेरा अफेयर है जो कि पूरी तरह से झूठ है. वहीं शो की बात करते हुए उन्होंने कहा कि श्रीसंत बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं उन्हें यह शो जरुर जीतना चाहिए.

Published by Yash Sharma on 10 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles