अमिताभ से कमल हासन तक ऐसे सुपरस्टार्स जिन्होंने अपने लुक्स से किया सबको हैरान

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सारी फिल्मों में ऐसे किरदार देखने को मिलते हैं जिन्हें पहचानना मुश्किल होता है. जबकि कुछ स्टार्स उन रोल्स में खुद को ऐसे ढाल लेते हैं कि पता लगा पाना बहुत मुश्किल होता है कि वे वही हैं. ऐसे रोल्स में सिर्फ एक्टर का मेकअप ही नहीं उनकी मेहनत भी काफी होती है. आइए बताते हैं ऐसे कुछ स्टार्स और उनके रोल्स के बारे में.

1. अमिताभ बच्चन

courtesy

महानायक अमिताभ ने ऐसे तो कई सारी फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी का प्रदर्शन किया है. लेकिन फिल्म पा में उन्होंने अदाकारी के साथ-साथ अपने लुक्स पर भी बहुत काम किया था. उन्होंने एक छोटे बच्चे का किरदार निभाया था जिसमें उन्हें काफी देर मेकअप में ही लगती थी.

2. कमल हसन

courtesy

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार कमल हसन ने भी कई फिल्मों में काम किया है. साथ ही अपने किरदार के साथ भी वह बहुत प्रयोग करते हैं. फिल्म हिन्दुस्तानी में उन्होंने जो रोल निभाया था उसमें उनको पहचान पाना मुश्किल था.

3. पियूष मिश्रा

courtesy

जाने माने लेखक और एक्टर पियूष ने कई फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभाए हैं. वह हर तरह के किरदार निभाने में सक्षम हैं. लेकिन फिल्म तमाशा में एक बाबा का किरदार निभाया था, जिसमें उन्हें पहचान पाना बहुत मुश्किल था.

4. गोविंदा

courtesy

अपने डांस के अंदाज़ और कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर एक्टर गोविंदा ने फिल्म आंटी नंबर वन में एक महिला का किरदार निभाया था. जिसे बहुत पसंद किया गया था. साथ ही उनके ड्रेसिंग सेन्स को भी दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. उस फिल्म में उनका काम इतना बेहतरीन था कि उन्हें पहचान पाना बहुत कठिन था.

5. राजकुमार राव

courtesy

मौजूदा दौर की सबसे सफल फिल्मे देने वाले एक्टर राजकुमार राव ने फिल्म राबता में भी अभिनय किया था. लेकिन उसमें अलग रोल और मेकअप के कारण उन्हें पहचान पाना बहुत मुश्किल था.

6. विक्रम

courtesy

साउथ के सुपरस्टार विक्रम ने बहुत सारी फिल्मों में अदाकारी कर अपनी अमिट छाप छोड़ी है. उनकी फिल्म आई में उन्होंने बहुत शानदार काम किया था. उनके अलग रोल के चलते उन्हें उस फिल्म में पहचान पाना बहुत मुश्किल था.

Published by Yash Sharma on 11 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles