आफताब से लेकर ईशा तक बॉलीवुड के चुनिन्दा स्टार्स जो नहीं बना पाए फिल्मों में सफल करियर

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री में कईं नए स्टार्स आते है जो अपना किस्मत यहां फिल्मों में आजमाते हैं. लेकिन वह पॉपुलैरिटी मिलने के बाद भी फिल्मों में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाते हैं. ऐसे ही कुछ स्टार्स है जिन्होंने बॉलीवुड में कदम रखने के बाद टेलीविज़न इंडस्ट्री में कदम रखा है. आइए बताते ही ऐसे कुछ स्टार्स जो फिल्मों में आने के बाद भी कामयाबी हासिल नहीं कर पाए. इन स्टार्स को लेकर कई फैंस का अलग-अलग रिस्पोंस है. चलिए बताते हैं आपको:

courtesy

1. उपेन पटेल

नमस्ते लन्दन और 36 चाइना टाउन जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर उपेन पटेल को फिल्मों में ज्यादा सफलता हांसिल नहीं हो पाई. इसके बाद उन्होंने टेलीविज़न शो में भी काम किया. उन्हें बिग बॉस और नच बलिए में भी देखा गया था. इसके अलावा उन्हें ज्यादा फिल्मों में सक्रिय नहीं देखा गया है.

courtesy

2. आफताब शिवदासानी

मस्ती सीरीज की फिल्मों में काम करने के बाद अफताब ने भी टेलीविज़न का रूख किया. उन्हें अपनी एक्टिंग और अच्छे लुक का फायदा बड़ी स्क्रीन्स पर नहीं हो पाया इसलिए फैंस के अनुसार उन्हें छोटे पर्दे पर इसे ट्राई करना चाहिए.

courtesy

3. गिरीश कुमार

बॉलीवुड फिल्म में कदम रखने के बाद गिरीश कुमार वहां ज्यादा कुछ कमाल नहीं कर पाए. इसलिए उन्होंने टीवी की तरफ अपना रूख किया. अपने लुक और एक्टिंग की बदौलत उन्हें उनकी पहली फिल्म में बहुत पसंद किया गया था. फैंस के अनुसार गिरीश को अपना लक फिल्मों की बजाए टेलीविज़न इंडस्ट्री में अजमाना चाहिए.

courtesy

4. सिकंदर खेर

मशहूर एक्टर अनुपम खेर और एक्ट्रेस किरण खेर के बेटे सिकन्दर खेर का करियर भी कुछ खास नहीं रहा है. उन्होंने कुछ ही फिल्मों में काम किया है लेकिन उसमें भी वह कामयाबी हासिल करने में असफल रहे हैं. फैंस के अनुसार सिकंदर को फिल्मों के अलावा टेलीविज़न में भी अपनी किस्मत आजमाना चाहिए.

courtesy

5. ईशा कोप्पिकर

बॉलीवुड में कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस ईशा को दर्शकों ने लुक के कारण बहुत पसंद किया था. लेकिन वह अपनी एक्टिंग से कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई हैं. फिलहाल वह फिल्मों से दूर हैं. फैंस के अनुसार उन्हें फिल्मों के साथ साथ टेलीविज़न इंडस्ट्री में भी अपना करियर बनाना चाहिए.

courtesy

6. अमायरा दस्तूर

कई साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस अमायरा ने 2015 में आई फिल्म मिस्टर एक्स से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद से उन्हें किसी अन्य फिल्म में नहीं देखा गया. फैंस के अनुसार उन्हें भी टेलीविज़न में अपनी एक्टिंग स्किल्स को आजमाना चाहिए.

Published by Yash Sharma on 11 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles