शादी के फोटोज के बाद अब निक-प्रियंका के हनीमून पिक्स का लोगों को इंतजार, निक ने शेयर किया पिक

Get Daily Updates In Email

अमेरिकी सिंगर निक जोनस और बॉलीवुड की देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर, राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी. शादी को एक हफ्ते से ज्यादा का वक्त हो गया है लेकिन शादी के बाद दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम नहीं बिता सके. शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों 8-9 दिसंबर को दोनों मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होते नजर आए थे. ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होने के बाद निक और प्रियंका हनीमून के लिए ओमान चले गए हैं. दोनों इस वक्त वहीं हैं.

इसी बीच अब प्रियंका के पति निक जोनस ने शादी की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. निक द्वारा शेयर की गई फोटो क्रिश्चियन वेडिंग की है. फोटो में आप देख सकते हैं निक और प्रियंका केक काटते नजर आ रहे हैं. फोटो के कैप्शन में निक ने लिखा है, ‘एक हफ्ते पहले, आज ही के दिन.’ इस तस्वीर में दोनों शादी के बाद अपना वेडिंग केक काट रहे हैं, जो कि 7 टीयर का था. ये केक उमेद भवन पैलेस से प्रेरित था और इसे दोनों ने तलवार से काटा था.

वहीं प्रियंका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में समंदर किनारे रेत पर NS (निक जोनस) और PCJ (प्रियंका चोपड़ा जोनस) लिखा नजर आ रहा है. इस स्टोरी को देखने के बाद तो ऐसा ही लग रहा है कि दोनों इन दिनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.

View this post on Instagram

And forever starts now… ❤️ @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

शादी के बाद प्रियंका ने अपने अॉफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट में अपना नाम बदल लिया है. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नाम के आगे जोनस सरनेम जोड़ लिया है. जब आप प्रियंका चोपड़ा का इंस्टाग्राम अकाउंट देखेंगे तो उसमें प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाम के आगे जोनस लगा लिया है. प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर 32.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

View this post on Instagram

And forever starts now… ❤️ @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

जानकारी के लिए आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की थी. पहले दोनों ने ईसाई रीति-रिवाज से फिर हिन्दू रीति-रिवाज से शादी की थी. शादी के बाद दिल्ली में शादी का रिसेप्शन दिया था. इस रिसेप्शन में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी   भी शामिल हुए थे.

Published by Lakhan Sen on 11 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles