सारा की डेब्यू फिल्म केदारनाथ से काफी खुश हैं करीना, मानती हैं सारा को फिल्मों के लिए चूज़ी

Get Daily Updates In Email

सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ पिछले हफ्ते 7 द‍िसंबर को र‍िलीज हुई थी. फिल्म को फैंस का मिलाजुला र‍िस्पांस मिला है. पहली ही फिल्म में अच्छी भूमिका के लिए तमाम क्रिटिक्स ने सारा के काम की तारीफ की है. कई सेलेब्स ने भी फिल्म देखने के बाद सारा के काम की प्रशंसा की है.

बताते चलें कि फिल्म की स्क्रीन‍िंग में बॉलीवुड के कई स‍ितारे आए थे लेकिन सैफ और करीना कहीं नजर नहीं आए. हालांकि अब करीना और सैफ ने ‘केदारनाथ’ देखने के बाद अपनी प्रत‍िक्र‍िया जाह‍िर की है. करीना सारा की परफॉर्मेंस से काफी इंप्रेस हैं. इसके लिए वह सारा के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन करेंगी.

इस पार्टी में करीना सारा और सैफ के करीबी दोस्तों को बुलाएंगी. एक रिपोर्ट के मुताबिक करीना अगले हफ्ते एक गेट-टूगेदर पार्टी का आयोजन कर रही हैं. करीना उन्हें और आगे बढ़ते देखना चाहती हैं. करीना को लगता है कि सारा अपनी फिल्मों को लेकर अभी से ही चूजी हैं. इसके साथ ही उन्हें यह भी लगता है कि सारा में अपने अभिनय से अपनी फिल्मों को दमदार बनाने का पोटेंशियल भी है. वहीं कहा जा है कि करीना इस पार्टी की अरेंजमेंट्स खुद ही मैनेज करेंगी.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सारा की दादी शर्मिला टैगोर ने भी अपनी पोती को लेकर बात की और कहा कि वह सारा से काफी इम्प्रेस हैं. शर्मिला टैगोर ने कहा, ‘मैं उसके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड हूं. मैं उससे बहुत ज्यादा इम्प्रेस हुई हूं. उसके अंदर बहुत कॉन्फिडेंस है, चार्म है जो मुझे बहुत अच्छा लगता है. उसने जिस तरह अपने आपको निखारा है वह देखकर मुझे बहुत खुशी होती है. इसके साथ ही जिस तरह करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण ‘में वो अपने पिता के साथ खड़ी रही मुझे बहुत ही प्राउड फील हुआ.’

View this post on Instagram

#saraalikhan #hotactress #bollywood #hotactresszone

A post shared by Hot Actresses (@hotactresszone) on

सारा और सैफ अली खान हाल ही में चैट शो कॉफी विद करन सीजन 6 में नजर आए थे. इस दौरान सारा ने करीना और सैफ की शादी के बारे में भी बात की थी.

Published by Yash Sharma on 11 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles