हिचकी में टीचर बनने के बाद पुलिस ऑफिसर बनेंगी रानी, मर्दानी के सिक्वल में एक्शन करती आएंगी नजर

Get Daily Updates In Email

यशराज बैनर तले बनी फिल्म ‘मर्दानी’ दर्शकों को बहुत पसंद आई थी. दर्शकों को फिल्म की कहानी और उसमें दिया गया सन्देश काफी पसंद आया था. फिल्म में लीड रोल रानी मुखर्जी ने निभाया था. वह एक महिला पुलिस ऑफिसर की भूमिका में थीं. ‘मर्दानी’ का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया था. फिल्म में रानी के काफी शानदार स्टंट और डॉयलाग भी देखने को मिले थे.

फिल्म बाल तस्करी पर आधारित थी और उसमें रानी अपराध शाखा की वरिष्ठ निरीक्षक शिवानी शिवाजी रॉय बनी थीं. फिल्म के सीक्वल के निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक गोपी पुथरन हैं. रानी ने एक बयान में कहा कि, ‘मर्दानी, मेरे दिल के बेहद करीब है. हर कोई मुझसे मर्दानी 2 के बारे में पूछने लगा था. गोपी ने बेहतरीन पटकथा लिखी है और मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूं.’

 

बता दें कि इस बार शिवानी ऐसे खलनायक का सामना करेगी जो कि काफी खतरनाक है. हालांकि रानी का कहना है कि अब तक इस फिल्म के लिए खलनायक का चयन नहीं हो पाया है. लेकिन रानी ने इतना संकेत जरूर दिया है कि वह किरदार काफी खास होगा और जल्द ही कलाकारों की घोषणा होगी. मर्दानी 2 की शूटिंग अगले साल शुरू होगी और फिल्म 2019 में ही रिलीज भी होगी. फिल्म की रिलीज तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है.

View this post on Instagram

#ranimukherji s next #mardaani2

A post shared by Glamour Jagat (@glamourjagat) on

इसके लिए रानी रोज सुबह शाम जिम में ट्रेनिंग ले रही हैं. बता दें रानी मुखर्जी ने 21 अप्रैल, 2014 को इटली में आदित्य चोपड़ा के साथ शादी की थी. इसके बाद इसी साल 2018 में रानी मुखर्जी ने फिल्‍म हिचकी से दुबारा बॉलीवुड में कदम रखा. इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है जिसने ना सिर्फ देश में बल्‍कि विदेश में भी काफी अच्‍छा बिजनेस किया.

बता दें रानी ने पिछली फिल्म हिचकी में शानदार प्रदर्शन किया था. उनकी फिल्म को ना बल्कि भारत में बल्कि चीन में भी काफी पसंद किया था. फिल्म ने चीन में बेहतरीन कारोबार कर कई सारी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े थे. मां बनने के बाद रानी की यह फिल्म कमबैक फिल्म थी. जिसे काफी सराहा गया था. इसमें उन्होंने एक अध्यापिका का रोल निभाया था.

Published by Yash Sharma on 11 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles