एक बार फिर मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं रेखा, जुड़ चुका है कई सेलिब्रिटीज के साथ नाम

Get Daily Updates In Email

हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रेखा और दिशा पटानी की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वायरल हो रही फोटोज को देख सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरान हैं. दरअसल वायरल हो रही फोटो में रेखा मांथे पर लाल बिंदी, मांग में सिंदूर, हाथों में चुड़ी पहने नजर आ रही हैं.

रेखा का ये पूरा श्रृंगार देख एक बार फिर फैन्स जानने के बेताब हो गए हैं कि आखिर एक्ट्रेस रेखा किस के नाम का अपने माथे पर सिंदूर लगाती हैं. हालांकि इस सवाल का जबाव तो रेखा जी ही दे सकती हैं. हालांकि उन्होंने इतने सालो में अभी तक इस सवाल का जवाब नहीं दिया है.  रेखा को कई बार कई कार्यक्रम में मांग भरे हुए देखा गया है. लेकिन आज तक यह बात साफ नहीं हो पाई है कि आखिर वे किस के नाम का सिंदूर लगाती हैं.

courtesy

रेखा का नाम फिल्मों में अदाकारी के साथ-साथ उनके रिलेशन को लेकर भी खूब रहा था. रेखा का नाम बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टारों के साथ जुड़ चुका है. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं कि आखिर एक्ट्रेस रेखा का बॉलीवुड के किन-किन स्टारों के साथ जुड़ चुका है.

जितेन्द्र

courtesy

लेखक यासीर उस्मान ने अपनी किताब ‘रेखा: एन अनटोल्ड स्टोरी’ में दावा किया है कि रेखा को पहला प्यार जितेंद्र से हुआ था. लेकिन जितेन्द्र अपनी एयर होस्टेस गर्लफ्रेंड शोभा के साथ थे. इसलिए यह लव स्टोरी आगे नहीं बढ़ पाई. ऐसे में रेखा का पहला प्यार अधूरा रह गया था. इसके बाद रेखा का दिल एक्टर विनोद मेहरा पर आ गया था.

विनोद मेहरा

courtesy

विनोद मेहरा और रेखा का रिलेशन बॉलीवुड में खूब चर्चा में रहा था. खबरें तो ऐसी भी आई थीं कि दोनों ने शादी कर ली थी. ख़बरों की मानें तो यह शादी कोलकाता में हुई थी. इसके बाद विनोद मेहरा ने रेखा को अपने घरवालों से मिलवाया था लेकिन विनोद की मां को यह शादी मंजूर नहीं हुई और विनोद-रेखा अलग हो गए थे. हालांकि इस शादी की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी. एक इंटरव्यू में रेखा ने शादी की ख़बर को अफ़वाह बताते हुए विनोद मेहरा को अपना शुभचिंतक बताया था.

अमिताभ बच्चन

courtesy

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और रेखा के रिलेशन के किस्से बॉलीवुड में मबहुत मशहूर हैं. दोनों के बीच नजदीकियां वर्ष 1976 में फिल्म ‘दो अनजाने’ में बड़ी थीं. लेकिन उससे पहले वर्ष 1973 में जया और अमिताभ की शादी हो चुकी थी. साल 1981 में यश चोपड़ा ने जया-अमिताभ और रेखा के रिश्ते को लेकर ही फ़िल्म ‘सिलसिला’ बनाई. इस फ़िल्म में ही अमिताभ-रेखा आखिरी बार साथ दिखे थे. इसके बाद से ही दोनों को एक-दूसरे से अलग-अलग ही देखा जाता रहा है.

मुकेश अग्रवाल

courtesy

दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से 1990 में शादी कर ली थी. लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों में अनबन रहने लगी थीं. रेखा मुकेश को छोड़ मुंबई वापस भी आ गई थीं. इसके बाद खबर आई कि मुकेश ने अपने ही घर में सुसाइड कर लिया.

Published by Lakhan Sen on 12 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles