जाह्नवी कपूर से किसी भी मामले में कम नहीं हैं बहन ख़ुशी कपूर, रहती हैं हमेशा स्टाइलिश

Get Daily Updates In Email

मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटियां जाह्नवी और ख़ुशी बेहद खूबसूरत और क्यूट हैं. दोनों को अक्सर साथ में किसी फंक्शन या पार्टी में देखा जाता है. साथ ही दोनों के ड्रेसिंग सेंस के सभी दीवाने हैं. जाह्नवी और खुशी कपूर सबसे क्यूट और ग्लैमरेस सिस्टर्स में से एक हैं. दोनों अपनी बेहतरीन फैशन सेंस और स्टाइलिश लुक के लिए चर्चा में रहती हैं. हाल ही में दोनों की कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है.

दरअसल 8 और 9 दिसंबर को दोनों सिस्टर्स मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल हुईं. यहां दोनों ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं. दोनों ने मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर आउटफिट में थीं. इस लुक में दोनों सिस्टर्स बेहद की स्टनिंग लग रही थीं. ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग के जश्न में जाह्नवी कपूर मनीष मल्‍होत्रा के गोल्‍डन लहंगे में नजर आईं. जाह्नवी का यह खूबसूरत लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. लहंगे के साथ रेड कलर का कॉम्बिनेशन दुपट्टा पहना हुआ था. लाइट मेकअप के साथ पीच कलर की लिपस्टिक और कानों में डायमंड ईयरिंग्स पहनी हुई थी.

View this post on Instagram

Rate her performance in dhadak out of 10

A post shared by MOVIES MAFIA (@moviesmafia) on

वहीं खुशी कपूर की बात करें तो वो सिल्वर कलर के लहंगे में नजर आईं. खुशी काफी खुबसूरत दिख रही थीं. उन्होंने लहंगे के साथ हॉल्टर नेक बैकलेस ब्लाउज और एम्ब्रोइडरी दुपट्टा कैरी किया हुआ था.

लुक को बेहतरीन बनाने के लिए उन्होंने भी न्यूड मेकअप किया हुआ था. बता दें कि दोनों बहनें अपनी बॉन्डिंग की वजह से चर्चा में रहती हैं. जहां एक तरफ जाह्नवी ‘धड़क’ से बॉलीवुड डेब्यू कर सेलिब्रिटी बन चुकी हैं, वहीं खुशी का अंदाज भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है.

इससे पहले जाह्नवी कपूर ने बिंज एंड ब्‍लैक कलर का ऑफ शोल्‍डर गाउन पहना था. इस लुक में वह हर बार से बिल्‍कुल अलग दिख रही थीं. जाह्नवी कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने रीमा अक्रा कलेक्शन में से ब्लैक और क्रीम कलर का गाउन पहना हुआ था. जिसमें वह काफी हॉट लग रही थीं. इसके साथ ही लाइट मेकअप के साथ डार्क रेड कलर की लिपस्टिक और स्ट्रैट बालों में नजर आईं.

Published by Yash Sharma on 12 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles