श्रद्धा के पास नहीं लव के लिए टाइम, फ्री वक्त में लिखती हैं गाने और देखती हैं डॉक्यूमेंट्री

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ कुछ दिनों पहले ही प्रदर्शित हुई है जो हिट साबित हुई है. फिल्म की सक्सेस से खुश श्रद्धा का कहना है कि अभी उनके पास प्यार करने के लिए वक्त नहीं है. श्रद्धा उनका कहना है कि बैक टू बैक प्रॉजेक्ट के कारण उनके पास प्यार ढूंढने या इस टॉपिक पर ध्यान देने के लिए भी समय नहीं है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हुए श्रद्धा कपूर ने कहा वह अगर रिलेशनशिप में जाती हैं तो उसे पूरा समय और ध्यान देना चाहेंगी. जो फिलहाल उनके लिए संभव नहीं है. इतने बिजी होने के बाद भी श्रद्धा खुद के लिए थोड़ा समय निकालना नहीं भूलती हैं. इन दिनों वह बैडमिंटन सीख रही हैं. हालांकि वह यह गेम हॉबी के लिए नहीं बल्कि सायना नेहवाल की बायॉपिक के लिए सीख रही हैं. जिसमें वह लीड किरदार निभाती नजर आएंगी. प्रैक्टिस के लिए श्रद्धा रोज सुबह 6 बजे उठ जाती हैं.

View this post on Instagram

🦄 @forevernew_india @tanghavri @shraddha.naik @menonnikita

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

इसके साथ ही श्रद्धा फ्री टाइम मिलने पर गाने भी लिखती हैं. साथ ही उनके लिए म्यूजिक भी कंपोज करती हैं. श्रद्धा ने कहा कि फिल्म प्रोजेक्ट से ब्रेक मिलने पर वह अपने गोवा के हॉलिडे होम में समय बिताना चाहेंगी. इस घर को श्रद्धा ने हाल ही में खरीदा है. इसके साथ ही श्रद्धा अपनी खाली समय में डॉक्यूमेंट्री वीडियो देखना और अन्य तरह की मोटिवेशनल वीडियो देखना पसंद करती हैं.

इस साल बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने हॉरर कॉमेडी फ‍िल्म स्त्री के साथ बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कमाल कर द‍िखाया है. उनकी इस हॉरर कॉमेडी ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर सेंचुरी लगाते हुए 100 द‍िन पूरे कर ल‍िए हैं. उनके काम को इस फ‍िल्‍म में खासा पसंद किया गया है और उनके किरदार की भी खूब तारीफ हुई है. वहीं स्‍त्री को साल की बड़ी हिट फ‍िल्‍मों में गिना जा रहा है जो कम बजट और प्रमोशन के बावजूद दर्शकों को थिएटर्स तक खींचने में सफल रही है. खास बात यह है क‍ि श्रद्धा कपूर की स्‍त्री ने उनकी पिछली कई फ‍िल्‍मों की कमाई को पीछे छोड़ द‍िया है.

Published by Yash Sharma on 12 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles