शादी के फंक्शंस से लेकर रिसेप्शन तक हर चीज के पीछे है दीपिका की मेहनत, रणवीर ने की तारीफ

Get Daily Updates In Email

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बाद काम पर लौट आए हैं. इन दोनों ने इटली के लेक कोमो में सात फेरे लिए उसके बाद बेंगलुरू, मुंबई में कई पार्टियां दीं. रणवीर सिहं की फिल्म ‘सिंबा’ इस महीने रिलीज होने वाली है. इसके प्रमोशन के लिए वह बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं.

वहीं प्रमोशन के दौरान रणवीर से पूछा गया कि उन्होंने शादी के फंक्शन और रिसेप्शन सभी को कैसे संभाला. तो इसका जवाब देते हुए रणवीर ने कहा कि, इन सब काम के लिए मेरी पत्नी दीपिका ने बहुत मेहनत की है. उन्होंने ने ही सारे फंक्शन और शादी की जिम्मेदारियों को बखूबी संभाला है. रणवीर ने आगे कहा कि मेरी पत्नी ने इन सभी कि प्लानिंग बड़ी डिटेल में और शानदार तरीके से की थी. जिसके चलते हमे किसी बात की परेशानी नहीं हुई.

View this post on Instagram

tag your bae👇🏽💓

A post shared by ʙᴏʟʟʏᴡᴏᴏᴅ ғᴏʀ ʏᴏᴜ (@bollywoodsoniyaa) on

बता दें रणवीर सिंह ने 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में दीपिका पादुकोण के साथ शादी रचाई. इसके बाद उन्होंने बेंगलुरू में एक और मुंबई में दो रिसेप्शन पार्टियां की. तीसरे रिसेप्शन के बाद उनकी फिल्म सिंबा का ट्रेलर वीडियो रिलीज किया गया और तब से रणवीर अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं.

वहीं हाल ही में रणवीर और दीपिका को ईशा की प्री वेडिंग पार्टी में देखा गया था. जहां दोनों ने खूब डांस और मस्ती की. इस पार्टी में दीपिका का लुक ट्रेडिशनल होने के बावजूद काफी खूबसूरत लग रहा था. दीपिका ने फाबीअना की लाल रंग की साड़ी जिसे उन्होंने सेक्सी हॉल्टर ब्लाउज के साथ मैच किया. साड़ी की हाइलाइट उसका खूबसूरत पल्ला रहा, जो प्लीट्स डिजाइन में था. इस डिजाइन के कारण दीपिका की सिंपल सी साड़ी भी लाजवाब लग रही थी.

ज्वेलरी के लिए दीपिका ने गोल्डन लेयर्ड नेकलेस चुना जिसमें स्टोन्स जड़े हुए थे. इसके साथ मैचिंग इयररिंगस भी थे. यह नेकलेस साड़ी पर शाइन कर रहा था और लॉन्ग नेक वाली दीपिका पर खूब फब रहा था. इस इवेंट के लिए उन्हें शालीना नथानी ने स्टाइल किया था.

Published by Yash Sharma on 12 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles