दर्शकों के दिलों में जगह बनाकर खुश हैं साक्षी तंवर, लोग मानते हैं अपने घर के सदस्य की तरह

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस साक्षी तंवर बॉलीवुड में भी अपने पैर जमाने लगी हैं. इसके साथ ही वह घर-घर में बहुत लोकप्रिय हैं. ऐसे कम ही एक्टर्स के साथ होता है कि वह अपने अलग-अलग किरदारों के माध्यम से दर्शकों के घर में जगह पाते हैं. मतलब दर्शक एक्टर्स को भी अपने घर का हिस्सा मानने लगते हैं.

इतना ही नहीं जब भी दर्शक अपनी पसंदीदा स्टार्स से मिलते हैं तो उनसे भी उसी प्रकार बात करते हैं जैसे कि वह उनके घर का अहम सदस्य हो. एेसा ही कुछ प्रसिद्ध अभिनेत्री साक्षी तंवर के साथ होता है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान साक्षी ने निजी जिंदगी से जुड़े कईं सवालों के जवाब दिए और साथ ही कई किस्सों का जिक्र भी किया.

साक्षी बताती हैं कि जब भी एयरपोर्ट पर फ्लाइट का इंतजार कर रही होती हैं या फिर किसी कार्यक्रम में जाती हैं. उनके साथ कई बार एेसा होता है कि दर्शक मिलते हैं और उनसे अपने परिवार की बातें करने लगते हैं. मुझसे वह एेसे मिलते हैं जैसे वर्षों से मिलते आ रहे हों….जैसे कि बहुत गहरा रिश्ता हो. साक्षी बताती हैं कि यह मेरे लिए बहुत बड़ा अचीवमेंट है कि मुझे दर्शकों के घर में जगह मिली है. लोगों को इतना प्यार पाकर बहुत खुश हूं. उन्होंने कहा कि दर्शकों के दिलों में जगह बना पाना किसी भी स्टार्स के लिए बहुत बड़ी होती है और वह ऐसा कर पाने में सफल हुई हैं.

साक्षी ने अपनी निजी जिन्दगी के बारे में बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि किस प्रकार अलवर में रहने वाली लड़की मुंबई आई और एक्टिंग करने लगीं. यह सब उनके लिए बहुत कठिन था. साक्षी कहती हैं कि आज भी जब वह अलवर में जाती हैं तो उस आंगन में बैठती हैं जहां पर उनका बचपन बीता था. वह आगे बताती हैं कि दरअसल पापा का कई बार ट्रान्सफर हुआ और दिल्ली में मेरी स्कूलिंग और कॉलेज हुआ. इसके बाद सिविल सर्विस के लिए तैयारी की लेकिन इतना मन नहीं था. फिर एक दोस्त की बदौलत एक्टिंग की तरफ अपना मन बनाया और किस्मत ने साथ दिया.

Published by Yash Sharma on 13 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles