प्रिया प्रकाश को इस साल गूगल पर किया गया सबसे ज्यादा सर्च, सलमान और प्रियंका भी रह गए पीछे

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. 30 सेकेंड का वीडियो वायरल होने के बाद रातो-रात स्‍टार बनी प्रिया प्रकाश ने नई उपलब्धि हासिल की है. आंख मारने वाले एक दृश्य को लेकर सोशल मीडिया में सुर्खियों में आईं मलयाली अभिनेत्री इस साल देश में गूगल पर सबसे अधिक सर्च की जाने वाली शख्सियत रहीं. उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान जैसे सितारों को भी पीछे छोड़ दिया. गूगल के ‘इयर इन सर्च’ में वारियर भारत में सबसे अधिक खोजी गई शख्सियतों में पहले स्थान पर रहीं.

ऐसे मौके पर गूगल ने ऐसे नाम और टॉपिक जारी किए हैं. जिन्हें भारत के लोगों ने इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किया. पहली बार ऐक्ट्रेस सनी लियॉन टॉप पांच में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सिलेब्रिटी लिस्ट से बाहर हो गई हैं. इस साल देश के लोगों ने सबसे ज्यादा मलयालम ऐक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर को सर्च किया. वहीं इस बार स्पोर्ट्स में देश के लोगों ने क्रिकेट से ज्यादा फुटबॉल को सर्च किया.

View this post on Instagram

👗: @shemyofficial

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

इस साल लोगों ने रोजाना की जिंदगी में रूबरू होने वाले ढेरों सवालों के जवाब गूगल के जरिए जाने. इस साल विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर-आनंद आहूजा, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण समेत कई सिलेब्रिटीज की शादियों के बारे में जानने के लिए भी यूजर काफी उत्सुक दिखे.

View this post on Instagram

😍

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इनके साथ ही यूज़र्स ने सर्च करने के लिए कई और विषय को चुना. जो गूगल पर लोकप्रिय रहे. इनमें राजनीति की बात करें तो कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बारे में भी लोगों ने गूगल पर बहुत अधिक बार सर्च किया. वहीं एंटरटेनमेंट जगत की बात करें तो बच्चों के शो बालवीर और फेमस रियलटी शो बिग बॉस टॉप सर्च में चौथे और पांचवें नंबर पर रहे.

वहीं दुनियाभर के लोगों ने फुटबॉल वर्ल्ड कप के साथ ही उन हस्तियों के बारे में भी जानना चाहा जिनका निधन हो गया. इनमें प्रमुख रूप से एविसी, मैक मिलर और स्टेन ली शामिल है. वहीं प्रमुख से ढूंढे जाने वाले प्रमुख गानों में नेहा कक्कड़ का दिलबर-दिलबर, अरिजीत सिंह का तेरा फितूर और आतिफ असलम का देखते-देखते शामिल हैं.

Published by Yash Sharma on 13 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles