फैन्स से लेकर सेलिब्रिटीज सभी ने दी कपिल और गिन्नी को शादी की बधाइयां, शानदार तरीके से हुआ आयोजन

Get Daily Updates In Email

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी मंगेतर गिन्नी चतरथ से कल शादी रचाई. दोनों जालंधर में ही एक निजी समोराह में शादी के बंधन में बंध गए. इस दौरान कपिल ने शादी के बाद अपनी पत्नी गिन्नी के पहली फोटो भी सोशल मीडिया पर जारी की थी. जिसके बाद से ही उनके फैन्स और ख़ास दोस्त उन्हें बधाइयाँ देने लग लग गए थे.

सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने तो रेत पर सुन्दर आकृति बनाकर कपिल को अपने तरीके से शादी की बधाई दी. जिसपर उन्होंने लिखा था कि द कपिल शर्मा शो, कपिल और गिन्नी को बहुत-बहुत बधाई. इतना ही नहीं उनके ख़ास दोस्त और मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने भी ट्वीट कर कपिल और गिन्नी को शादी की बधाई दी.

वहीं इस मौके पर कपिल को उनके फैन्स ने भी जमकर बधाइयां दी. इतना ही नहीं कपिल और गिन्नी परिवार के लोग और रिश्तेदार भी शाम लगभग 8 बजे क्लब कबाना पहुंच गए. गेट पर ढोल की छाप के बीच मेहमानों का स्वागत किया गया था. यहां गिन्नी के पिता ने मेहमानों का स्वागत किया. शादी समारोह में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां पहुंचने की उम्मीद थीं, लेकिन देर रात तक कोई भी नामवर हस्ती नहीं पहुंचीं.

हालांकि पंजाब से जुड़ी कई हस्तियां समारोह में पहुंच गई हैं. इनमें कैबिनेट मंत्री ओपी सोनी, सिंगर रंजीत बावा और जस्सी, सरदूल सिकंदर, सिंगर मजू, कॉमेडियन राजीव ठक्कर, पंजाबी कॉमेडियन प्रीतो आदि शामिल रहे. देर रात जेल मंत्री पंजाब सुखजिंदर सिंह रंधावा भी पहुंचे. कैबिनेट मंत्री पंजाब नवजोत सिंह सिद्धू, हंस राज हंस, जाने-माने निर्देशक अब्बास-मस्तान सहित कई सेलेब्रिटी कपिल-गिन्नी को बधाई देने पहुंचे. रात करीब 11 बजे के बाद दूल्हा और दुल्हन क्लब के बीबी जान रेस्टोरेंट में तैयार विशेष मंच पर मीडिया के सामने फोटोशूट करवाया.

View this post on Instagram

🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल ने ग्रीन और सिल्वर कंबिनेशन की शेरवानी और पगड़ी पहन रखी थी. वहीं गिन्नी ने गोल्डन लहंगा पहन रखा था. गले में ग्रीन कलर का हार था जो कपिल की ड्रेस के साथ मैच कर रहा था. गिन्नी को उसके पिता मनमोहन चतरथ, चाचा और कुछ रिश्तेदार फूलों की छतरी के नीचे कपिल के पास स्टेज पर लेकर आए.

Published by Yash Sharma on 13 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles