बेटी ईशा को दुल्हन बना देख इमोशनल हुए मुकेश अंबानी, फोटोज में देखिए आलीशान शादी की रौनक

Get Daily Updates In Email

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की ग्रैंड प्री वेडिंग सेरेमनी के बाद बुधवार को मुंबई में उनके निवास स्थान एंटीलिया में आनंद पीरामल के साथ शादी हो गई है. इस शादी मे कई बड़ी-बड़ी हस्तियां शमिल हुई थीं. ईशा और आनंद को आशीर्वाद देने के लिए अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी क्लिंटन, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, अभिनेता अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और आमिर खान जैसी हस्तियां शादी में पहुंचीं.

शादी की सामने आई फोटोज में ईशा और अानंद बेहद प्यारे लग रहे थे. अंबानी के घर ‘एंटीलिया’ को लाल रंग के फूलों से सजाया गया था. घर को सजाने का काम कई दिन पहले ही शुरू हो गया था. सोशल मीडिया पर ईशा और अानंद की शादी की फोटोज और वीडियोज बेहद वायरल हो रही हैं. खासतौर पर ईशा और आनंद का वरमाला वीडियो वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं. शादी में शामिल हुए मेहमान वरमाला स्क्रीन पर देख रहे हैं. इतना ही नहीं मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी दूर से वरमाला देख रहे थे. वहीं वीडियो में दिख रहा है स्टेज पर ईशा-आनंद के रिश्तेदार और दोस्त खड़े हैं. जबकि ईशा और आनंद एक दूसरे को वरमाला पहनते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि दोपहर 3 बजे बारात आने के बाद शादी सामारोह (Isha Ambani Wedding) शुरू हुआ था. अनंत और आकाश के साथ आकाश की मंगेतर श्लोका मेहता ने भी बारातियों का स्वागत किया. बारात में डांस ग्रुप के कालाकारों ने परफॉर्मेंस दी. मुंबई में 14 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी होगी.

ऐसे ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मुकेश अंबानी काफी इमोशनल दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई दे रही है. नीता अंबानी भी पति मुकेश अंबानी के बाजू में बैठी नजर आ रही हैं. वहीं ईशा और आनंद भी वीडियो में नजर आ रहे हैं.

इस फोटो में ईशा और आनंद बैठे नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर में ईशा और आनंद एक दूसरे का हाथ पकडे नजर आ रहे हैं.

यह फोटो सबसे ज्यादा वायरल हो रही है. इस फोटो में आनंद ईशा के सामने मुस्कारते हुए हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं.

Published by Lakhan Sen on 13 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles