राज्यों के विधानसभा चुनाव को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने बनाया मजाक, मिले मजेदार रिएक्शन्स

Get Daily Updates In Email

पांच राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आ गए हैं. अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों के संकेत के रुप में इन राज्यों को परिणामों में देखा जा रहा है. चुनाव को देखते हुए सोशल मीडिया पर कई तरह के फनी मीम्स बन रहे हैं. लोकसभा चुनाव से पहले सेमीफाइमल माने जा रहे पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए अच्‍छे संकेत दिख रहे हैं. जिन्हें लेकर सोशल मीडिया पर तमाम फनी रिऐक्‍शन्‍स आए हैं.

देखें कुछ मजेदार मीम्स:

बता दें कि पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव 12 नवंबर से शुरू होकर 7 दिसंबर तक चले. छत्तीसगढ़ में दो चरणों 12 नवंबर और 20 नवंबर को मतदान हुआ. मध्य प्रदेश और मिजोरम में 28 नवंबर, राजस्थान एवं तेलंगाना में 7 दिसंबर को वोट डाले गए.

ट्विटर यूज़र्स ने पोलिटिकल पार्टीज और उनके लीडर्स का जमकर मजाक उड़ाया है. कुछ ने किसी फिल्मों के डॉयलोग से मीम्स बनाए हैं. तो कुछ ने अपने ही ढंग से उनका मजाक बनाया है. कुछ ने राहुल गांधी की जीत पर मीम्स बना डाले हैं. कुछ ने नरेन्द्र मोदी की हार पर मीम्स बनाए हैं.

कुछ ने आम आदमी पार्टी को लेकर भी मीम्स बना  डाले हैं. ट्विटर पर सारी पार्टियों को को लेकर काफी सारे जोक्स बनाए जा रहे हैं. पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर चटखारे लिए जा रहे हैं. अब तक के रुझान बता रहे हैं कि राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस वापसी की ओर अग्रसर है. वहीं मध्यप्रदेश में भाजपा-कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर है. ट्वीटर और वॉट्सएप पर यूजर्स किस तरह के मजेदार पोस्ट कर रहे हैं. किस तरह के पोस्ट किए जा रहे हैं देखिए.

जैसे-जैसे चुनाव के नतीजे आ रहे थे वैसे-वैसे लोग परिणामों को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट्स कर रहे थे. सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं, उनमें से कुछ लोग बीजेपी के समर्थन में कमेंट कर रहे हैं वहीं कुछ लोग कांग्रेस की जीत को लेकर जश्न की तैयारियां कर रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 13 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles