कई सुपरहिट आइटम सॉंग्स में अपना जलवा बिखेर चुकीं कैटरीना एक बार फिर उसी रूप में आईं नज़र

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने अभिनय के दम पर आज फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं. शायद यही वजह है कि उन्हें इंडस्ट्री के तीनों खानों के साथ काम करते हुए देखा जा चुका है. लोगों को भी कैटरीना का अंदाज हमेशा से ही पसंद भी आता रहा है. हाल ही की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के एक गाने ‘हुस्न परचम’ में कैटरीना ने फिर से अपना जलवा दिखाया है.

हालांकि यह पहली बार नहीं हैं जब कैटरीना कैफ ने कोई आइटम गाने पर परफॉर्म किया हो. दरअसल कटरीना कैफ आइटम सांग’हुस्न परचम’ से पहले कई सुपरहिट आइटम सॉंग्स कर चुकी हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कैटरीना कैफ कुछ सुपरहिट आइटम सॉंग्स के बारे में-

‘मंजूर-ए-खुदा’

अमिताभ बच्चन और आमिर खान स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के गाने ‘मंजूर-ए-खुदा’ पर भी कैटरीना कैफ काफी शानदार डांस करते नजर आई थीं. गाने में कटरीना सिजलिंग अवतार दिखी थीं.

‘सुरैया जान लेगी क्या’

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का आइटम सॉन्ग ‘सुरैया जान लेगी क्या’ में भी कैटरीना डांस करते नजर आई थीं. यह गाना काफी हिट हुआ था.

‘काला चश्मा’

कटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘बार बार देखो’ में कैटरीना ने ‘काला चस्मा’ सॉन्ग पर जबरदस्त डांस कर दर्शकों का दिल जीत लिया था. यह गाना काफी दिनों तक छाया रहा था.

‘शीला की जवानी’

अक्षय कुमार की फिल्म ‘तीस मार खान’ गाना’ में सॉन्ग ‘शीला की जवानी’ में कैटरीना ने काफी शानदार डांस किया था. ऐसा कहा जाता है कि इस आयटम सॉन्ग में परफॉर्म करने के बदले में कैटरीना कैफ ने 3 करोड़ रुपए फीस ली थी.

‘चिकनी चमेली’

साल 2012 में आई फिल्म ‘अग्निपथ’ का आइटम सॉन्ग ‘चिकनी चमेली’ आज भी दर्शकों की जुबान पर रहता है. जिस तरह से गाने में कैटरीना ने डांस किया था. वह वाकई सराहनीय था.

‘जरा जरा टच मी ‘

सैफ अली खान की फिल्म रेस का सॉन्ग ‘जरा जरा टच मी ‘ तो आपने जरुर देखा होगा. इस गाने में कैटरीना कैफ ने जबरदस्त डांस कर अपने फैंस का दिल जीत लिया था.

Published by Lakhan Sen on 13 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles