MTV रोडीज फेम रघु राम ने की अपनी मंगेतर नताली डि लुसियो से शादी, गोवा में निजी समोराह में हुई शादी

Get Daily Updates In Email

कल का दिन भारतीय सेलेब्स के लिए शादियों का दिन रहा. जहां एक तरफ देश के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश की बेटी ईशा की शादी हुई. वहीं दूसरी तरफ कॉमेडियन कपिल शर्मा की शादी हुई. वहीं कल एक और टीवी कलाकार ने शादी कर ली. एमटीवी के शो रोडीज फेम रघु राम ने भी गोवा में अपनी गर्लफ्रेंड नताली डि लुसियो से शादी कर ली. रघु राम ने गोवा में समंदर किनारे गोउन स्‍टाइल में शादी की. शादी की तस्‍वीरें रघु ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं.

दोनों ने एक बेहद निजी समारोह में शादी कर ली. उनके इस शादी समारोह में सिर्फ बेहद करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल रहे. दोनों ने शादी के लिए डेस्टिनेशन के तौर पर गोवा के एक बीच को चुना और यहां ट्रेडिशनल तरीके से शादी के बंधन में बंधे. रघु ने इसी साल अगस्‍त में कनाडियन गर्लफ्रेंड नताली से टोरंटो में सगाई की थी.

View this post on Instagram

Mr. & Mrs. #tukaregishaadi #natrag #bhaikishaadi

A post shared by Rannvijay (@rannvijaysingha) on

सगाई के बाद रघुराम ने कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट डालकर इस बात की जानकारी दी थी कि वह नताली के साथ इस साल दिसम्बर के महीने में शादी रचाएंगे. शादी की तस्‍वीरें वीजे रणविजय ने भी शेयर की हैं जिसमें वह दोनों के साथ नजर आ रहे हैं. तस्‍वीरों में रघु धोती-कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं तो नताली पारंपर‍िक साड़ी में नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल रघुराम और नताली साउथ इंडियन दूल्हा-दुल्हन के रूप में नजर आ रहे हैं. इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों ने दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से शादी की है. बता दें कि यह रघु की दूसरी शादी है. इससे पहले उन्‍होंने 2006 में अभिनेत्री सुगंधा गर्ग से शादी की थी. 12 साल बाद यानी इसी साल जनवरी में रघु और सुगंधा ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया था. वहीं बता दें कि रघु और नताली 2016 में ‘आंखों ही आंखों में’ गाने में साथ नजर आए थे. उसके बाद दोनों दोस्‍त बने और एक-दूसरे के करीब आते गए. इससे पहले नताली एक्टर एजाज खान के साथ रिलेशन में थीं.

Published by Yash Sharma on 13 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles