अपनी पत्नी दीपिका पर गर्व करते हैं रणवीर, नगाड़ा सॉंग पर उन्हें डांस करते देख बदलने लगी थी चीजें

Get Daily Updates In Email

अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. साथ ही रणवीर ने अपनी आनी वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए काम करना शुरू कर दिया है. रणवीर जल्द ही जी टीवी के ‘सा रे गा मा पा’ शो में बतौर गेस्ट दिखाई देंगे. जिसमें उनके साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस सारा अली खान भी दिखाई देंगी.

शो में आए बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का कहना है कि उन्हें अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण पर बहुत गर्व है. उनका कहना है कि वह जो भी करती हैं उसमें अपना 100 फीसदी देती हैं. इस शो के एपिसोड की शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह शो की एक कंटेस्टेंट ऐश्वर्या पंडित की परफॉर्मेस देखकर चकित हो गए. ऐश्वर्या ने 2013 की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ के गाने ‘नगाडा संग ढोल’ गाया था. जिसके बाद एक्टर ने गाने की शूटिंग के दिनों को याद किया.

रणवीर ने कहा, ‘इस गीत ने मेरी पुरानी यादें याद दिला दी. मैं उससे पहले शायद ही कभी दीपिका से मिला होऊंगा. उस समय आकर्षण तक ही सीमित था. जब मैंने दीपिका को ‘नगाड़ा’ गाने पर परफॉर्म करते देखा तो चीजें बदल गईं. उसके बाद मैंने कलाकार के रूप में उन्हें और अधिक सम्मान देना शुरू कर दिया.’ उन्होंने आगे कहा कि, ‘मुझे अपनी पत्नी पर बहुत गर्व है. वह जो करती हैं उसमें अपनी पूरी जी जान लगा देती हैं. मुझे याद है 2015 में दीपिका ने बैक टू बैक पांच ब्लॉकबस्टर फिल्में दी थीं.’

बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म गोल‍ियों की रासलीला रामलीला में रणवीर-दीप‍िका ने साथ काम किया था. बॉक्स ऑफ‍िस पर यह फिल्म ह‍िट साब‍ित हुई थी. वहीं ‘सिंबा’ के डायरेक्टर रोहित शेट्टी के बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह ने कहा था, ‘मैं उनका शुरू से ही बड़ा प्रशंसक रहा हूं.’

रणवीर ने आगे कहा कि मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहता था और अब मैंने उनके साथ ‘सिंबा’ जैसी फिल्म की है. मैंने जितना सोचा था मेरा उनके साथ काम करने का अनुभव उससे हजार गुना बड़ा है’.

Published by Yash Sharma on 14 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles