अपनी पत्नी मीरा के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुए शाहिद कपूर, बच्चों और पत्नी का रखते हैं ख़ास ख्याल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर हाल ही में अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुए. डिनर करके जब शाहिद-मीरा रेस्त्रां से बाहर आए तो दोनों ने मीडिया फोटोग्राफर्स को पोज भी दिेए. इस दौरान शाहिद मीरा का खास ख्याल रखते भी नजर आए. आपको बता दें कि शाहिद एक परफेक्ट हसबैंड के साथ परफेक्ट डैड भी हैं. वह पत्नी के साथ ही अपने दोनों बच्चों बेटी मीशा और बेटा ज़ैन का भी पूरा ध्यान रखते हैं.

इस दौरान मीरा और शाहिद दोनों कैजुअल लुक में नजर आए. जहां मीरा पीच कलर के टॉप में नजर आई वहीं शाहिद नीले टी-शर्ट में नजर आए. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब यह जोड़ी किसी डेट पर नजर आई हो. इससे पहले भी यह जोड़ी अक्सर डिनर डेट पर देखी जाती है. साथ ही दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. और अपने दोनों बच्चों के साथ मीरा अक्सर पोस्ट करती रहती हैं.

हाल ही में इस कपल को ईशा अम्बानी की शादी में भी देखा गया था. जहां दोनों को मैचिंग ड्रेस में  देखा गया था. इस दौरान शाहिद कपूर भी पत्नी मीरा राजपूत के साथ नजर आए. शाहिद जहां ब्लैक-गोल्डन शेरवानी में दिखे तो वहीं उनकी पत्नी मीरा ने महरून कलर का लहंगा पहना. मीरा का लहंगा इतना खूबसूरत था कि शाहिद पत्नी की ड्रेस से नजरें नहीं हटा पा रहे थे. मीडिया को पोज देते वक्त भी शाहिद पूरे टाइम पत्नी की ड्रेस ही देखते रहे. शाहिद के एक्सप्रेशन देख लगा कि मानों वह मीरा की तारीफ कर रहे हैं.

वहीं बता दें दोनों ने साल 2015 में शादी कर ली थी. जिसके बाद दोनों के दो बच्चे भी हैं. बीते दिनों सितम्बर में ही मीरा ने दूसरी बच्चे को जन्म दिया था. जिसका नाम उन्होंने जैन कपूर रखा है. वही उनके एक बड़ी बेटी मिशा भी हैं. दोनों की शादी की दिलचस्प बात यह है कि शाहिद अपनी पत्नी मीरा से 13 साल बड़े हैं. जिसे लेकर भी वह खासे चर्चा में रहे थे.

Published by Yash Sharma on 14 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles