करीना कपूर और ऋतिक रोशन के अलावा ये स्टार्स जिनका रिलेशन बनकर रहा गया सिर्फ एक मिस्ट्री

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिलेशन की खबरें आना कोई ख़ास बात नहीं होती है. लेकिन कोई सुपरस्टार के रिलेशन का खुलासा होना मीडिया में चर्चा का विषय बन जाता है. बॉलीवुड में ऐसे ही कई स्टार्स हैं जिनका रिलेशन चर्चा में तो आया लेकिन फिर मीडिया के सामने ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया. आइए जानते हैं बॉलीवुड के ऐसे ही कुछ चुनिन्दा स्टार्स के रिलेशन के बारे में.

1. अमिताभ बच्चन और रेखा

courtesy

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और रेखा का रिलेशन काफी सुर्ख़ियों में रहा था. यहां तक कि दोनों के अफेयर की चर्चाएं आज तक भी होती रहती हैं. लेकिन जब अमिताभ बच्चन की पत्नी जया को इस बात का पता लगा तब जाकर दोनों में दूरियां बनीं. उसके बाद से अमिताभ और रेखा ने कभी साथ में फिल्म नहीं की है.

2. शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा

courtesy

मशहूर एक्टर शाहरुख का नाम भी प्रियंका के साथ जुड़ चुका है. फिल्म डॉन के सेट पर दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं. लेकिन शाहरुख़ की पत्नी गौरी को यह रास नहीं आया. और उसके बाद से शाहरुख़ और प्रियंका ने एक-दूसरे से दूरियां बना लीं. हालांकि कभी दोनों ने इस बात का जिक्र मीडिया में नहीं किया है.

3. विक्रम भट्ट और सुष्मिता सेन

courtesy

मशहूर डायरेक्टर विक्रम का नाम भी एक्ट्रेस सुष्मिता से जुड़ चुका है. दोनों ने कभी इस बात का खुलासा नहीं किया पर मीडिया में अक्सर दोनों के अफेयर की चर्चा होती रही हैं.

4. करीना कपूर खान और ऋतिक रोशन

courtesy

एक्ट्रेस करीना कपूर हमेशा से अपने रिलेशन को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. शाहिद कपूर के साथ उनका रिलेशन काफी चर्चा में रहा उसके बाद सैफ अली खान के साथ उन्होंने शादी की थी. लेकिन शायद यह किसी को ही पता होगा कि करीना इन सबसे पहले ऋतिक के साथ भी रिलेशन में रह चुकी हैं. लेकिन करीना की मां बबिता के कहने पर करीना ने ऋतिक से दूरियां बना ली थीं.

5. मिथुन और श्रीदेवी

courtesy

मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती और एक्ट्रेस श्रीदेवी भी पहले रिलेशन में रह चुके हैं. जाग उठा इन्सान के सेट पर मिथुन और श्रीदेवी के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. तब मिथुन पहले से शादीशुदा थे. खबरें ये भी आई थीं कि दोनों स्टार्स ने शादी भी कर ली है. लेकिन बाद में मिथून अपनी पत्नी योगिता के साथ रहने लगे.

6. आमिर खान और जेसिका

courtesy

आमिर के रिलेशन में यह सबको पता है कि वह दो बार शादी कर चुके हैं और उनके तीन बच्चे भी हैं. लेकिन यह कम को ही पता है कि आमिर का रिलेशन एक विदेशी पत्रकार जेसिका के साथ भी रहा चुका है. लेकिन आमिर बार-बार इस बात को मानने से इंकार करते रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 14 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles