दीपिका ने शादी के बाद भी नहीं हटाया RK नाम का टैटू, बनवाया था रणबीर से रिलेशन में रहते हुए

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. इसके बाद दोनों ही भारत लौट आए थे और बेंगलुरु शादी के रिसेप्शन के लिए रवाना हुए थे. इस दौरान दोनों के कई सारे फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे. इसमें से कुछ फोटोज में देखने को मिला कि दीपिका की गर्दन पर बना टैटू गायब था.

हालांकि कयास लगाए जा रहे थे कि उन्होंने इसे कंसीलर से छिपाया है. लेकिन अब लगता है कि कयास सही थे और यह टैटू अभी भी दीपिका की गर्दन पर मौजूद है. दरअसल हाल ही में दीपिका अपने पति रणवीर के साथ ईशा अंबानी और आंनद परमाल की शादी में शामिल हुई थीं. इस दौरन वे बेहद खूबसूरत साड़ी पहने नजर आई थीं. इस दौरान उनकी गर्दन पर टैटू नजर आ रहा था.

courtesy

बताया जाता है दीपिका के गर्दन पर बने इस टैटू में उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का नाम आरके लिखा हुआ था. इसके लिए भी दीपिका काफी सुर्ख़ियों में रही थीं. यह टैटू उन्होंने तब बनवाया था जब वह रणबीर के साथ रिलेशन में थीं. यह टैटू बनाकर दीपिका ने रणबीर से अपने प्यार का इजहार किया था. इसके बाद से उनका टैटू खबरों में बन गया था. एक बार फिल्म मैगज़ीन के दिए इंटरव्यू में दीपिका ने अपने इस टैटू के बार में जिक्र भी किया था.

हालांकि रणबीर से रिश्ता टूटने के बाद दीपिका ने इस टैटू को डिजाइन में बदल दिया था.  ब्रेकअप के बाद भी दीपिका और रणबीर एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं. जहां ब्रेकअप के बाद रणबीर का नाम कटरीना के साथ जुड़ा वहीं फिलहाल वह आलिया को डेट कर रहे हैं. दूसरी तरफ दीपिका और रणवीर के बीच नजदीकियां बढीं और दोनों ने 6 साल के रिलेशन को शादी में बदल दिया.

खास बात तो यह हैं कि दीपिका करण जौहर के चैट शो पर पहले ही बता चुकी हैं कि उनका टैटू हटवाने का कोई इरादा नहीं है. दरअसल दीपिका को लगता है कि उस वक्त उन्होंने जो किया वह ठीक था और इस पर उन्हें आज भी अफसोस नहीं है.

Published by Lakhan Sen on 14 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles