निया शर्मा से रुबीना तक ये हैं चुनिन्दा टीवी एक्ट्रेसेस जो रखती हैं अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान

Get Daily Updates In Email

भारतीय दर्शकों का मुख्य आकर्षण टेलीविज़न इंडस्ट्री भी होता है. टीवी इंडस्ट्री में कईं बेहतरीन एक्टर्स और एक्ट्रेसेस होते हैं जो ना केवल अपनी एक्टिंग से बल्कि अपनी फिटनेस के चलते भी चर्चाओं में रहते हैं. आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ बेहतरीन टेलीविज़न एक्ट्रेसेस के बारे में जो अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं.

1. हिना खान

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता से घर-घर में पॉपुलर हुई हिना खान बहुत बार अपने जिम के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. वह अपनी फिटनेस के लिए बहुत मेहनत भी करती हैं. उनके वर्कआउट के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

2. निया शर्मा

टेलीविज़न स्टार निया शर्मा का नाम एशिया की सबसे सेक्सी महिला में शुमार है. उनकी फिट बॉडी और जिम वर्कआउट के वह बहुत सतर्क रहती हैं. वे खतरों के खिलाड़ी जैसे रियलिटी शो में भी हिस्सा ले चुकी हैं.

3. मंदिरा बेदी

एक बच्चे की मां और अपनी उम्र के 40 वर्ष बीता चुकी मंदिरा आज भी बहुत फिट और स्लिम हैं. मंदिरा खुद अपने फिटनेस और स्पोर्ट्स के लगाव को इंटरव्यूज में बता चुकी हैं.

4. शमा सिकंदर

टेलीविज़न की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक शमा सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फ़ॉलोविंग रखती हैं. उनकी फिटनेस के सभी कायल हैं. शमा भी टीवी की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं.

5. बानी जे

मशहूर वीजे बानी को बिग बॉस में भी देखा चुका है. उनकी फिटनेस वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. एमटीवी रोडीज के ऑडिशन में ही उन्होंने अपनी फिटनेस से जज रघु को इंप्रेस कर दिया था. पिछले 1 दशक में उन्होंने लगातार अपनी फिट बॉडी पर मेहनत की है.

6. रुबीना दिलेक

रुबीना को फिलहाल शक्ति अस्तित्व की सीरियल में देखा जा रहा है. जहां उनके काम की खूब तारीफ़ हो रही है. साथ ही रुबीना अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. उनके कईं फिटनेस वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

7. नेहा पेंडसे

View this post on Instagram

🖤🔥

A post shared by Neha Pendse (@neha.pendse) on

नेहा पेंडसे को हाल ही में बिग बॉस में देखा गया था. उनकी पोल डांस ने वहां पर भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. नेहा की स्लिम बॉडी देखकर ही उनके फिटनेस का पता लग सकता है.

Published by Yash Sharma on 14 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles