हीरो नहीं बल्कि खुद फ़िल्में बनाना चाहते हैं आर्यन, तो सुहाना पहले ही कर चुकी हैं प्ले में काम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड किंग खान यानि शाहरुख खान हिंदी सिनेमा में लगभग 25 साल से काम कर रहे हैं. उन्होंने इन 25 सालों में बॉलीवुड में एक अलग ही पहचान बनाई है. अब शाहरुख़ के बच्चे भी बड़े हो रहे हैं. तो ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि उनके बच्चे भी बड़े होकर बॉलीवुड में करियर बना सकते हैं. उनकी बेटी सुहाना को लेकर तो कई बार मीडिया में खबरें आ चुकी हैं कि वे बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. लेकिन अभी तक शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन क्या करने वाले हैं इस बात को लेकर कोई भी जानकरी सामने नहीं आई थी. हालांकि हाल ही में आर्यन के करियर को लेकर शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में अपनी बात कही है.

View this post on Instagram

Thanks to Thanksgiving got to spend time with my lil one.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

दरअसल इंटरव्यू में शाहरुख ने बताया कि, आर्यन एक्टर नहीं बनना चाहते बल्कि वह फिल्में बनाना चाहते हैं, डायरेक्टर बनना चाहते हैं और यूएस में ट्रेनिंग ले रहे हैं. जबकि शाहरुख ने अपने छोटे बेटे अबराम के बारे में बात करते हुए बताया कि, उन्हें अभी पता नहीं है लेकिन वह काफी गुड लुकिंग हैं तो रॉक स्टार बन सकते हैं.

View this post on Instagram

Hair vs Gravity

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___) on

हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि, ‘गुड लुकिंग होने से ऐक्टर बनने का कोई लेना-देना नहीं होता है’. आगे उन्होंने कहा कि, ‘आपके आसपास के लोग कह सकते हैं हैंडसम है, लंबा है, बॉडी अच्छी है लेकिन अगर लुक्स ही क्राइटेरिया होते तो मैं कभी एक्टर न बन पाता. न तो मेरा बेटा न ही बेटी ऐक्टर्स बनने के लिए ग्रूमिंग कर रहे हैं.’

वहीं उन्होंने अपनी बेटी सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू पर बात करते हुए कहा कि, सुहाना का फिल्मों में एक्टिंग को लेकर झुकाव है. लेकिन अभी वे छह महीने में अपना स्कूल पूरा करेंगी. इसके बाद तीन-चार साल के लिए एजुकेशनल इंस्टिट्यूट में ऐक्टिंग की ट्रेनिंग लेंगी. ट्रेनिंग खतम होने के बाद सुहाना बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.

View this post on Instagram

Staring contest with the sun

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___) on

बता दें कि शाहरुख जल्द ही अपनी आगामी फिल्म ‘जीरो’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वे एक बौने व्यक्ति का किरदार करते नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में शाहरुख के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म इसी महीने की 21 तारीख को रिलीज होने वाली है.

Published by Lakhan Sen on 14 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles