मुंबई में पैर जमाने के लिए 23 साल पहले स्मृति ईरानी को मिली थी सैफ अली खान से सलाह

Get Daily Updates In Email

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी हाल ही में मुंबई में उनके निवास स्थान एंटीलिया में आनंद पीरामल के साथ शादी हुई है. इस शादी मे कई बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं. ईशा की शादी में ऐक्ट्रेस से पॉलिटिशन बनी स्मृति ईरानी भी पहुंची थीं और उन्होंने इस शादी में बॉलीवुड के फेमस हीरो सैफ अली खान के साथ एक सेल्फी भी ली थी.

इस सेल्फी को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर भी किया था. साथ ही उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, ’23 साल पहले दिल्ली से आई एक नौसिखिया को एक राइजिंग स्टार ने बताया था कि मुंबई में कैसे पांव जमाने हैं. कुछ ऐसी टिप्स जिनसे आप अपने सपनों को पूरा करने के लिए फाइट कर सकें. उन्हें पता था कि यह नौसखिया एक दिन स्टार बन सकती है. इन यादों के लिए शुक्रिया सैफ अली खान.’

कुछ साल बाद ही टीवी का फेमस शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ का ऑफर मिला था और उन्होंने हां कह दी थी. इस शो में काम कर स्मृति इरानी घर-घर की आदर्श बहू बन गई थीं. गौरतलब है कि राजनीति में कदम रखने से पहले स्मृति ईरानी ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. स्मृति ईरानी ने टीवी सीरियल्स की शुरुआत ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की थी, जिसमें वह तुलसी विरानी के किरदार में नजर आई थीं. इसके बाद वे राजनीतिक मैदान में उतर गई थीं. वर्तमान समय में वे केंद्रीय मंत्री हैं.

वहीं हम बात करें सैफ अली खान के वर्कफ्रेंट की तो वे अभी हाल ही में फिल्म ‘बाजार’ में नजर आए थे. इस फिल्म के बाद वे जल्द ही ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए सैफ अली कड़ी मेहनत कर रहे हैं. दरअसल इस फिल्म के लिए सैफ अली खान घुड़सवारी सीख रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन शिवाजी का किरदार निभाते दिखेंगे तो वहीं सैफ अली खान फिल्म में विलेन का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. बता दें कि फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

Published by Lakhan Sen on 14 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles