सर्दियों में लड़कियों के लिए श्रग से लेकर स्वेटर तक मौजूद हैं डिफरेंट टाइप के स्टाइलिश क्लोथ्स

Get Daily Updates In Email

देश में इन दिनों सर्दी के मौसम ने दस्तक दे दी है. इसी के साथ सर्दियों में गर्म कपड़ों की बिक्री ने फिर से ज़ोर पकड़ा है. गर्म कपड़ों की शॉपिंग लिस्ट से अब सिंपल कार्डिगन बाहर हो चुके हैं. खासकर लड़कियां गर्म कपड़ों में एक्सपेरिमेंट करना पसंद कर रही हैं. श्रग से लेकर पाेंचू में कई बदलाव किए जा रहे हैं.

courtesy

1. नए तरह का पोचूं

ठंड में पोंचू महिलाओं को हमेशा से ही पसंद रहा है. यह दिखने में जितने स्मार्ट लगते हैं पहनने में उतने ही आरामदायक और अच्छे भी होते हैं. इसमें इन दिनों कई डिज़ाइन पसंद की जा रही हैं. पोंचू में वी नेक का नया चलन आया है. साथ ही इसका उपयोग हल्की ठंड के लिए उपयुक्त रहता है.

courtesy

2. लम्बे श्रग का ट्रेंड

इन दिनों लम्बे श्रग काफ़ी पसंद किए जा रहे हैं. ठंड में भी लम्बे श्रग पहनकर ख़ुद को नया स्टाइल दे सकते हैं. जींस पर लॉन्ग बूट्स और साथ में यह लम्बे श्रग ट्रेंच कोट जैसा प्रभाव देते हैं. इनमें लंबे और घुटनों की लम्बाई तक के श्रग भी काफी पसंद किए जा रहे हैं. ख़ासतौर पर यह हल्की सर्दी के लिए बने हैं.

courtesy

3. फ्रंट ओपन स्वेटर 

अक्सर पहने जाने वाले कार्डिगन से यह काफ़ी अलग और स्टाइलिश लगते हैं. यह फ्रंटओपन स्वेटर लम्बे होते हैं और आगे से लेयर में डिज़ाइन बनी होती है. इनमें ज़्यादातर प्लेन डिज़ाइन पसंद की जाती हैं. स्किन टाइट जीन्स के साथ खूब खूबसूरत लगते हैं.

courtesy

4. रैप स्वेटर

निटेड रैप स्वेटर इन दिनों बहुत प्रचलित है. यह स्वेटर वी आकार के गले में बहुत अच्छा लुक देते हैं. यह दिखने में काफ़ी स्टाइलिश होते हैं. इसमें आगे की ओर लेयर बनी होती है जो क्रिस-क्रॉस लुक देती है. यह स्वेटर, कार्डिगन और पुलोवर का मिला-जुला रूप है. इन्हें हर मौक़े पर पहना जा सकता है.

courtesy

5. फॉल श्रग 

यह आम श्रग की तरह ही होता है लेकिन डिज़ाइन में उससे बिल्कुल अलग लगता है. इसे फॉल श्रग या प्लीटेड श्रग भी कहा जा सकता है. पीछे से सामान्य लेकिन आगे की तरफ़ यह फोल्ड लिए होता है. यह कपड़ों में ख़ूब चला था. अब इसके साथ ही इसका ऊनी अवतार आया है. जिसमें मॉर्डन प्रिंट काफ़ी पसंद किए जा रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 14 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles