19-20 दिसंबर को मुंबई में होगा प्रियंका-निक का रिसेप्शन, शामिल होंगी बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां

Get Daily Updates In Email

अमेरिकी सिंगर निक जोनस और बॉलीवुड की देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर, राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी. शादी के बाद एक हफ्ते बाद अब ख़बरें आ रही हैं कि प्रियंका और निक ने 20 दिसंबर को मुंबई में खास रिसेप्शन रखा है. इस रिसेप्शन में प्रियंका और निक के खास दोस्त शामिल होंगे. यह रिसेप्शन मुंबई में हो रहा हैं. तो जाहिर सी बात हैं कि,रिसेप्शन में बॉलीवुड की कई बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होंगी. मुंबई की मशहूर होटल द बालरूम ताज लैंड में यह रिसेप्शन होगा.

खबरों की मानें तो प्रियंका और निक 19 दिसंबर को भी एक रिसेप्शन देंगे. हालांकि इस रिसेप्शन दोनों के फैमिली के परिचित शामिल होंगे. 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर, राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस में हुई प्रियंका और निक जोन्स की शादी में सिर्फ 80 मेहमान शामिल हुए थे. प्रियंका चोपड़ा ने अपने रिसेप्शन का कार्ड भी जारी किया है. यह कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि प्रियंका और निक जोन्स ने 4 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन दिया था. इस रिसेप्शन में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं. इतना ही नहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे.

बता दें कि 8-9 दिसंबर को दोनों मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होने के बाद निक और प्रियंका हनीमून के लिए ओमान चले गए थे. जहां से दोनों ने कई फोटोज भी शेयर की थीं. ओमान से ही प्रियंका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी. इस फोटो में समंदर किनारे रेत पर NS (निक जोनस) और PCJ (प्रियंका चोपड़ा जोनस) लिखा नजर आ रहा था. इस स्टोरी को देखने के बाद तो ऐसा ही लग रहा है कि दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं.

वहीं प्रियंका के पति निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर प्रियंका का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में प्रियंका पहली बार फिल्म एल्फ देखती नजर आ रही थीं. इस वीडियो में वह हंसती, गाती और मजे करती दिखाई दे रही हैं और निक काफी शरारती मूड में दिखाई दे रहे हैं. प्रियंका के रिऐक्शन पर वह मुस्कुराते दिखाई दे रहे हैं. निक ने वीडियो को कैप्शन दिया है, ‘वह पहली बार एल्फ देखते हुए.’ फिल्म देखते हुए प्रियंका वाइट आउटफिट में हैं.

Published by Lakhan Sen on 14 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles