अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीते हैं सलमान और वैसी ही मैं भी हूं: कैटरीना कैफ

Get Daily Updates In Email

शाहरुख खान के साथ जल्द ही फिल्म ‘जीरो’ में नजर आने वाली कैटरीना कैफ ने हाल ही एक इंटरव्यू में किंग खान यानि शाहरुख और बॉलीवुड के सुल्तान यानि सलमान खान की तारीफ की है. बता दें कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जीरो’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. हाल ही में फ़िल्म प्रमोशन के दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की है. मीडिया से बात करते हुए कैटरीना ने बताया कि यह सच है कि जब आप स्टार हैं तो आपके दिमाग में यह बात होती है कि आप अपना काम करके उस मुकाम तक पहुंचें जहां आप पहुंचना चाहते हैं.

View this post on Instagram

Didn’t make it in the final song cut … but I love this dress 😏

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

आगे कैटरीना कहती हैं हर स्टार को इस बात का डर रहता है कि अगर आपकी फिल्में चलनी बंद हो जाएंगी और आपके काम को अचानक लोगों ने नापसंद करना शुरू कर दिया तो क्या होगा. लेकिन मुझे इन सब बातों से ज्यादा इस बात की चिंता है कि कभी पैसा शोहरत और सबकुछ हासिल करने के बाद भी मानसिक शान्ति मिलना संभव होगा या नहीं.

बॉलीवुड की नई एक्ट्रेस से खुद की तुलना पर कैटरीना का कहना है कि वे अब इस दौर से निकल चुकी है. यह सब परेशानी शुरुआती करियर में होती है. अब तो वह स्थापित हो चुकी हैं. उन्हें तो बल्कि नए लोगों का काम काफी पसंद आता है.

View this post on Instagram

🦋

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

आगे वे कहती हैं जैसे सलमान को कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनके बारे में मीडिया में या सोशल मीडिया में क्या लिखा या दिखाया जा रहा है, वैसी ही वो भी हैं. इसलिए वह अपनी जिंदगी अपने तरीके से ही जीते रहना पसंद करते हैं और ठीक वैसे ही जीते हैं, जैसे वह हैं. वह बनने या दिखावा करने में भरोसा नहीं करते हैं.

View this post on Instagram

💃 📷 @artinayar

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इसी दौरान जब एक मीडिया कर्मी ने उन से पूछा कि, शाहरुख़ खान और बउआ में से अगर उन्हें किसी को चुनना हो तो वह किसे चुनेंगी? इस सवाल का जबाव देते हुए कैटरीना कहती हैं, मैं शाहरुख़ को ही चुनेंगी, चूंकि शाहरुख़ बहुत अधिक इंटेलिजेंट हैं.

बता दें कि, कैटरीना कैफ शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नजर आने वाली हैं.यह फिल्म इसी महीने की 21 तारीख को रिलीज होने वाली हैं. इस फिल्म के अलावा वे सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में भी नजर आने वाली हैं. यह फिल्म अगले साल 5 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म में कैटरीना के अलावा दिशा पटानी भी नजर आएगी.

Published by Lakhan Sen on 15 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles