ईशा अंबानी से लेकर कपिल शर्मा तक, एक ही दिन शादी के बंधन में बधें ये 5 सेलेब्रिटीज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स पर इन दिनों शादी का खुमार छाया हुआ है लेकिन 12 दिसम्बर का दिन बेहद खास रहा. दरअसल इस दिन ईशा अंबानी समेत चार अन्य सेलेब्रिटीज ने भी शादी की है. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं 12 दिसम्बर को ईशा अंबानी के अलावा कौन सी चार सेलेब्रिटीज की भी शादी हुई है.

ईशा अंबानी-आनंद पिरामल

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा ने आनंद पिरामल से बुधवार को मुंबई स्थित एंटीलिया में शादी की है. यदि आपको यह नहीं पता है तो बता दें कि आनंद और ईशा शादी के बाद 452.5 करोड़ रुपए के ओल्ड गुलीटा बंगले में रहेंगे. ईशा और आनंद की शादी में देश-विदेश की कई बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं.

कपिल शर्मा – गिन्नी चतरथ

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी मंगेतर गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर को शादी रचाई. दोनों जालंधर में एक निजी समोराह में शादी के बंधन में बंध गए. इस दौरान कपिल ने शादी में हरे रंग की शेरवानी पहनी थी जबकि उनकी जीवनसाथी गिन्नी ने लाल कलर का लहंगा पहना.

रघु राम- नताली डि लूसियो

12 दिसंबर को ही एमटीवी के शो Roadies फेम रघु राम ने भी गोवा में अपनी गर्लफ्रेंड नताली डि लुसियो से शादी की यह रघुराम की दूसरी शादी है. रघु राम ने यह शादी सिग्नेचर स्टाइल में की है. अपनी शादी की फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर की है.

अदिति गुप्ता-कबीर चोपड़ा

View this post on Instagram

Bride #aditigupta and groom kabir copra looks so happy

A post shared by zaysha (@instatellyworld) on

टीवी शो ‘इश्कबाज’ से फेमस होने वाली टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता ने भी 12 दिसंबर को बिजनेसमैन कबीर चोपड़ा से शादी की है.

पारुल चौहान-चिराग ठक्कर

एक्ट्रेस पारुल चौहान भी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. पारुल इन दिनों टीवी के मशहूर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नज़र आ रही हैं. पारुल ने चिराग से कोर्ट मेरिज की है. चिराग ठक्कर भी पारुल की ही तरह टीवी एक्टर हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि पारुल और चिराग की मुलाकात 2015 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. दोनों शुरुआत में अच्छे दोस्त थे. धीरे-धीरे कब दोस्ती प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला. तीन साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 12 दिसम्बर को शादी कर ली है.

Published by Lakhan Sen on 15 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles