ऑस्ट्रेलिया में खास अंदाज़ में सेलिब्रेट की विरुष्का ने पहली वेडिंग एनिवर्सरी, सामने आए फ़ोटोज़

Get Daily Updates In Email

प‍िछले द‍िनों प्रमोशन शेड्यूल से टाइम न‍िकालकर अनुष्का अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने ऑस्ट्रेल‍िया पहुंचीं थीं. दरअसल व‍िराट इन द‍िनों ऑस्ट्रेल‍िया में टेस्ट सीरीज की वजह से व्यस्त हैं. इसल‍िए अनुष्का टाइम न‍िकालकर खास दिन सेल‍िब्रेट करने खुद वहां पहुंचीं. दोनों ने शादी की सालगिरह का जश्न मनाया इसके कुछ फोटोज सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहे हैं.

View this post on Instagram

A special first wedding anniversary picnic we had the honour of creating last night ✨✨A beautiful evening even the dolphins came out for 💕

A post shared by Perth Picnics & Events (@lacepetalsandhearts) on

विराट-अनुष्का ने शादी की सालग‍िरह खास अंदाज में मनाई. हालांकि रोमांट‍िक डेट उन्होंने कहां  मनाई इसका खुलासा व‍िरुष्का ने नहीं किया. लेकिन उनकी इस पार्टी से कुछ फोटो लीक हुए जिससे उनके इस सेलिब्रेशन  का पता चल सका है. यह सेलेब्रिटी कपल शाम को वक्त निकालकर लेकशोर झील के किनारे पहुंचा. जहां उन्होंने डॉल्फिन के साथ रोमांटिक अंदाज में पहली एनिवर्सिरी मनाई. इस दौरान विराट ने अनुष्का के लिए खास इंतजाम किए थे.

इस पार्टी को ऑर्गनाइज़ को करने वाले ऑर्गनाइजर ने इंस्टाग्राम पर झील की खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. दरअसल कंपनी ने वेन्यू की तस्वीर पोस्ट की. इसमें खास कैप्शन ल‍िखा है, ‘हमें प‍िछली रात पहली एन‍वर्स‍िरी के इवेंट को आयोज‍ित करने का मौका मिला. इस मौके पर डॉलफिन भी आई.’

इस पूरे मैसेज में कंपनी ने व‍िराट अनुष्का का ज‍िक्र नहीं किया लेकिन हैशटैग में प‍िकन‍िक का आयोजन करने वाली कंपनी ने व‍िराट कोहली और अनुष्का के नाम का ज‍िक्र कर द‍िया. इसके बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि कपल ने शादी की पहली सालग‍िरह को यहीं सेल‍िब्रेट किया है.

Published by Yash Sharma on 15 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles