कपिल ने अमृतसर में दिया अपने ख़ास दोस्तों के लिए रिसेप्शन, मुंबई में देंगे 24 दिसम्बर को पार्टी

Get Daily Updates In Email

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी मंगेतर गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसम्बर को जालंधर में शादी की है. जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल हो रही हैं. इसके बाद कपिल ने कल अमृतसर में अपनी ख़ास दोस्तों और मेहमानों के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी. जिसमें कपिल और गिन्नी काफी खूबसूरत दिखाई दे रहे थे.

View this post on Instagram

#kapilwedsginni #kapilsharma cuteeesss 😍😍😋 @kapilsharma @kapilsharma @ginnichatrath #like4likes #likeforlikes #likeforfollow #like4likes #followforfollowback #feastagram #instagram

A post shared by comedy king ||kapil 12k ❤ (@kapil_obsessed) on

कपिल के सोशल मीडिया फैनक्लब अकाउंट्स पर रिसेप्शन की फोटोज वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में कॉमेडियन पर्पल कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं. वहीं गिन्नी ने मल्टी-कलर ट्रेडिशनल आउटफिट पहना था. गिन्नी ने हाथों में लाल चूड़ा, गले में मंगलसूत्र-हैवी नेकलेस, माथे पर टीका पहना है. गिन्नी अपनी शादी के हर फंक्शन में खूबसूरत लगी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर इस रिसेप्शन के मेहमान बने.

इतना ही नहीं इसके अलावा आम आदमी पार्टी के सांसद और कॉमेडियन भगवंत मान भी इस रिसेप्शन में पहुंचे. पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी ने इस रिसेप्शन में स्पेशल परफॉर्मेंस दी. इसके अलावा इस रिसेप्शन में ढोल-नगाड़े का खास इंतजाम था. 

View this post on Instagram

🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 12 और 13 दिसंबर को हिंदू और आनंद कारज से शादी के बंधन में बंधें. आनंद कारज शादी में कपिल शर्मा व्हाइट कलर की शेरवानी में नजर आए. इसके साथ उन्होंने पिंक कलर की पगड़ी बांधी हुई थी. वहीं गिन्नी ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था. शादी के दौरान उन्होंने घूंघट भी किया हुआ था.

हिंदू शादी पर कप‍िल शर्मा ने खूबसूरत पगड़ी पहनी है. वहीं उनके कुर्ते और गिन्‍नी के लहंगे की चोली का रंग खासा मेल खाता नजर आया. गिन्‍नी की ज्वेलरी भी आम ब्राइडल जूलरी से हटकर रही. तो उनके लुक को भारी मांग टीका और चूड़े के साथ पहने गए कलीरे बेहद खास बना रहे थे. अमृतसर के बाद कपिल मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे. जिसमें बॉलीवुड और टीवी जगत के नामी सितारे शिरकत करेंगे. मुंबई रिसेप्शन 24 दिसंबर को हो सकता है.

Published by Yash Sharma on 15 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles