नोरा फतेही के दिलबर गाने को किया गया सबसे ज्यादा सर्च, इसके बाद छाया जीनियस का तेरा फितूर

Get Daily Updates In Email

साल 2018 में गूगल पर जिन गानों को सबसे ज्यादा सर्च किया गया है उन गानों की लिस्ट सामने आ गई है. इन लिस्‍ट में सबसे टॉप पर बीते दिनों 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म सत्‍यमेव जयते का गाना दिलबर- दिलबर है. इस गाने में नोरा फतेही ने अरेबिक डांस किया था. इस गाने को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था.

बता दें कि दिलबर गाना 1999 में आई फिल्‍म ‘सिर्फ तुम’ से लिया गया था और इसे सत्‍यमेव जयते के लिए रीक्रिएट किया गया था. इसी के साथ नोरा ने इसके लिए अपनी ख़ुशी भी जाहिर की है. इन दिनों मसूरी में फिल्म बाटला हाउस की शूटिंग कर रहीं नोरा फतेही ने अपनी खुशी को एक वीडियो के जरिए जाहिर किया. जिसमें वह फैन्स का शुक्रिया करती और खुशी में नाचते हुए नजर आ रही हैं.

गूगल के इस लिस्‍ट में दिलबर दिलबर गाना नंबर एक पर है तो दारू बदनाम दूसरे नंबर पर रहा है. यह गाना भी पार्ट‍ियों में खूब छाया रहा. इसके बाद जीनियस फिल्म का गाना तेरा फितूर तीसरे नंबर पर रहा है. तो वहीं चौथे पायदान पर हार्डी संधू का गाना क्‍या बात है चौथे नम्बर पर रहा. और इसके बाद बत्ती गुल मीटर चालू का पॉपुलर गाना देखते देखते पांचवे नंबर पर है.

आगे बात करें तो टाइगर जिंदा है का पॉपुलर ट्रैक दिल दियां गल्लां छठवें पर, और सातवां नंबर लौंग लाची गाने का रहा. इसके बाद आठवां नंबर बादशाह और आस्था गिल का गाना तेरा बज़ मुझे जीने न दे को मिला. नौंवे नंबर पर देसपसीतो और दसवीं रैंक परदा को मिली.

Published by Yash Sharma on 15 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles