बिग बॉस 12 में श्रीसंत ने रोमिल, रोहित और दीपक को चुना कालकोठरी का पात्र

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस के घर में श्रीसंत को टास्क में बेस्ट परफॉर्मर होने के लिए एक स्पेशल पावर दी जाती है, जिससे तहत उन्हें 3 ऐसे कन्टेस्टेंट को चुनने को कहा जाता है जिन्हें वह कालकोठरी यानी जेल भेजना चाहते हैं. दिलचस्प बात यह है कि श्रीसंत को यह नाम एक साथ नहीं, बल्कि 3 बार अलग-अलग समय पर घंटी बजने के बाद लेने होते हैं. इस बीच कंटेस्टेंट खुद को बचाने और दूसरों का नाम सुझाने में कोई कसर नहीं छोड़ते.

आज के एपिसोड में बिग बॉस घरवालों को नॉमिनेटेड सदस्यों में से एक ऐसे कंटेस्टेंट का नाम चुनने को कहते हैं जिसे वह 14 वें हफ्ते में घर में रहने के काबिल नहीं समझते हैं. इस पूरी प्रक्रिया में घरवाले रोहित का नाम लेते हैं. वहीं रोहित अपने बचाव में करणवीर बोहरा को घर में रहने लायक नहीं मानते इसलिए उनका नाम लेते हैं. 

इस बीच सुरभि और करणवीर के बीच एक बार फिर जुबानी जंग शुरू हो जाती है. जिससे करणवीर खुद को ठगा हुआ महसूस कर काफी भावुक हो जाते हैं. इसके बाद करणवीर सोमी से कहते हैं कि सुरभि हमेशा अपने मतलब के लिए लोगों का इस्तेमाल करती हैं. सुरभि ने पहले रोमिल फिर उनको और अब रोहित को यूज कर रही हैं.

वहीं कल के एपिसोड में श्रीसंत को एक्स्पेसिअल पॉवर दी जाती है जिसके तहत वह घर के किन्ही भी तीन सदस्य को कालकोठरी कि सजा दे सकते हैं. इसके लिए श्रीसंत रोमिल, रोहित और दीपक को जेल भेज देते हैं. वहीं जेल में रोमिल श्रीसंत को कॉन्ट्रोवर्सी स्टार बताते हैं. वह दीपक और रोहित से कहते हैं कि श्रीसंत एक अच्छे और स्मार्ट प्लेयर हैं.

Published by Yash Sharma on 15 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles