शादीशुदा होने के बाद अफेयर में पड़ चुके हैं ये स्टार्स, बीवियों ने दिया था सुधरने का दूसरा मौका

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स का अफेयर होना तो एक आम बात है लेकिन कई बार यह अफेयर स्टार की पूरी जिंदगी के लिए एक दर्द बन जाता है. बॉलीवुड में ऐसे बहुत से फेमस एक्टर्स हैं जो शादीशुदा होने के बावजूद अफेयर में पड़ चुके हैं. आज हम इस खबर में बस उन्हीं में से कुछ खास एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका शादी के बाद अफेयर रहा है. और इस अफेयर का पता उनकी वाइफ को भी रहा है लेकिन फिर भी उनकी वाइफ ने उन्हें सुधरने का दूसरा मौका दिया.

गोविंदा

courtesy

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता हैं सुपरस्टार गोविंदा का. वैसे तो शादी के पहले गोविंदा का कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर रह चुका है. लेकिन शादी के बाद उनका अफेयर फिल्म ‘हद कर दी आपने’ के बाद रानी मुखर्जी के साथ हो गया था. इस बात की जानकारी उनकी वाइफ सुनीता को भी लग गई थी लेकिन उन्होंने गोविंदा को सुधरने का मौका दिया था. एक इंटरव्यू में गोविंदा ने यह बात भी कबूली थी.

अक्षय

courtesy

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है अक्षय कुमार का. अक्षय की शादी भले ही ट्विंकल खन्ना से हो गई थी लेकिन शादी के बाद इनका नाम प्रियंका चोपड़ा के साथ जोड़ा जा चुका है. इस बात की जानकारी जैसी ही ट्विंकल को लगी थी. उन्होंने वैसे ही अक्षय को प्रियंका के साथ फिल्म करने से मना कर दिया था.

आदित्य

courtesy

शादी के बाद आदित्य पंचोली अफेयर कंगना रानौत के साथ रह चुका है. यह बात तो खुद कंगना ने अपने एक इंटरव्यू में कही थी. इन दोनों के अफेयर की जानकारी आदित्य पंचोली की वाइफ जरीना वहाब को भी थी. इसके बावजूद उन्होंने आदित्य को सुधरने का दूसरा मौका दिया.

अमिताभ

courtesy

महानायक अमिताभ बच्चन और रेखा के अफेयर के चर्चे तो जग जाहिर हो गए थे. खास बात तो यह है कि बिग-बी की शादी जया बच्चन से हो गई थी. इसके बाद भी दोनों का अफेयर चलता रहा था. इस अफेयर की बात जया को अच्छी तरह से पता भी थी. लेकिन उन्होंने कभी बिग-बी कुछ नहीं कहा. खैर बाद में रेखा और बिग बी अलग हो गए थे.

शाहरुख़

courtesy

सभी को प्यार और रोमांस सिखाने वाले किंग खान भी शादी के बाद अपनी पत्नी गौरी को धोखा देने वाले थे. लेकिन फिर ऐसा कुछ हो नहीं सका. दरअसल फिल्म डॉन के दौरान एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख में नजदीकियां बढ़ने लगी थीं लेकिन गौरी खान ने कह दिया था कि अगर प्रियंका, शाहरुख से अलग नहीं हुई तो उन्हें बुरा अंजाम भुगतना होगा.

Published by Lakhan Sen on 15 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles