2018 बेस्ट एक्टर लिस्ट में शामिल हुआ अजय देवगन से लेकर रणवीर सिंह तक का नाम

Get Daily Updates In Email

इस साल काफी शानदार फ़िल्में रिलीज हुई हैं. यह साल पूरा एंटरटेमेंट से भरा रहा है. इस साल यूनिक स्टोरी के साथ फ़िल्में रिलीज हुई हैं जो दर्शकों को बेहद पसंद भी आई हैं. जहां एक और सलमान खान से लेकर आमिर खान जैसे सुपरस्टार्स की फ़िल्में फ्लॉप हुई हैं. वहीं दूसरी और बॉलीवुड की कई फ़िल्में ऐसे स्टार्स को उभार कर बाहर लाई हैं जो अब तक लाइमलाइट में नहीं थे. तो चलिए खबर में हम आपको बताते हैं इस साल के उन हीरोज के बारे में जो अपनी यूनिक स्टोरी वाली फिल्मों के चलते उभर के सामने आए हैं.

कम बजट की फिल्म में इन स्टार्स ने काफी शानदार काम किया है. वहीं लोगों ने भी इन्हें बेहद पसंद किया है. यहीं वजह है कि ये स्टार्स इस साल के टॉप 10 बेस्ट एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं. आइए जानते हैं इन स्टार्स के बारें में-

आयुष्मान खुराना

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है आयुष्मान खुराना का. बता दें कि इस साल आयुष्मान खुराना ने ‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुन’ जैसी बेहतरीन फ़िल्में दी हैं. हालांकि वे शुरु से ही बेस्ट फिल्मों की च्वाइस के लिए जाने जाते हैं.

अक्षय कुमार

हर साल तीन से चार फ़िल्में करने वाले बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार ने भी इस साल बेहद शानदार फ़िल्में दी हैं. अक्षय कुमार ने इस साल ‘पैडमैन’, ‘गोल्ड’ और ‘2.0’ जैसी फ़िल्में दी हैं.

रणवीर सिंह

View this post on Instagram

Gehani Versachainani 🏺#sindhiswag

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है रणवीर सिंह का. रणवीर सिंह ने इस साल ‘पद्मावत’ जैसी शानदार फिल्म दी हैं. वे जल्द ही ‘सिंबा’ में नजर आने वाले हैं.

राजकुमार राव

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके राजकुमार राव ने इस साल ‘स्त्री’ जैसी हिट फिल्म दी हैं. इस फिल्म का बजट सिर्फ 20 करोड़ था. और फिल्म ने 120 करोड़ का कारोबार किया था.

अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम यानि अजय देवगन ने इस साल फिल्म ‘रेड’ में एक शानदार ऑफिसर की भूमिका पर्दे पर निभाकर लोगों का दिल जीत लिया था.

रणबीर कपूर

संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ संजय दत्त का किरदार निभाकर रणबीर कपूर ने भी साबित कर दिया कि वे भी एक दमदार अभिनेता हैं.

जॉन अब्राहम

इस साल ‘परमाणु’ और ‘सत्यमेव जयते’ जैसी हिट फ़िल्में देने वाले जॉन अब्राहम का नाम भी इस लिस्ट में है.

कार्तिक आर्यन

फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से रातों-रात स्टार बनने वाले कार्तिक आर्यन की तो लड़कियां दीवानी हो गई हैं.  इस साल कार्तिक आर्यन सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले हीरो रहे हैं.

वरुण धवन

फिल्म ‘सुई-धागा’ में मौजी का किरदार प्ले कर वरुण धवन ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. इस फिल्म में उन्होंने अब तक की सबसे बेस्ट एक्टिंग की है.

टाइगर श्रॉफ

फिल्म हिरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले टाइगर श्रॉफ शुरू से ही एक्शन फिल्मों में नजर आ रहे हैं. वे इस साल बागी-2 जैसी हिट फिल्म लेकर आए थे. यह फिल्म काफी हिट रही थी इस फिल्म के बाद तो वे बॉलीवुड के बेस्ट एक्शन हीरो बन गए हैं.

Published by Lakhan Sen on 15 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles