अगले साल बॉक्स ऑफिस पर रहेगी अजय देवगन की धूम, रिलीज होगी 5 बड़ी फ़िल्में

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अजय देवगन ने इस साल ‘रेड’ और ‘गोलमाल अगेन’ जैसी सुपरहिट फ़िल्में दी हैं. इस साल की तरह अगले साल भी अजय देवगन हम सभी को इंटरटेन करने वाले हैं. दरअसल अगले साल अजय देवगन अपने फैन्स के लिए कई दमदार फ़िल्में लेकर आने वाले हैं. तो आइए जानते हैं अगले साल अजय देवगन कौन-कौन सी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

‘टोटल धमाल’

अजय देवगन की अगले साल सबसे पहले फिल्म ‘टोटल धमाल’ रिलीज होगी. फिल्म में अजय के अलावा अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और बोमन ईरानी भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म 22 फरवरी 2019 को रिलीज होगी.

दे दे प्यार दे’

‘टोटल धमाल’ के बाद अजय देवगन फिल्म ‘ दे दे प्यार दे’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस तब्बू नजर आएंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस राकुल प्रीत सिंह भी फिल्म में अहम किरदार में दिखेंगी. फिल्म ‘ दे दे प्यार दे’ 26 अप्रैल को रिलीज होगी.’

‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’

View this post on Instagram

Taanaji Shoot Begins @taanajithefilm

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

अजय देवगन ‘ दे दे प्यार दे’ के बाद हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में वे शिवाजी का किरदार निभाते दिखेंगे तो वहीं सैफ अली खान फिल्म में विलेन का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. लगभग 12 साल बाद अजय देवगन और सैफ़ अली खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म का बजट 200 करोड़ के ऊपर है. इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं. अगर हम बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म की कहानी ‘शिवाजी’ के जीवन पर आधारित होगी.

‘सन ऑफ सरदार-2’

View this post on Instagram

mood

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

साल 2012 में आई अजय की फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ काफी हिट हुई थी. इस फिल्म की सफलता को ध्यान में रखते हुए इस फ़िल्म का दूसरा पार्ट बनाया जाएगा. हालांकि ‘सन ऑफ सरदार 2’ में सिख योद्धाओं के द्वारा सारागढ़ी में लड़ी गई लड़ाई दिखाई जाएगी. यह पहले पार्ट की तरह बिल्कुल भी नहीं होगी. अभी फिल्म की घोषणा भी होना बाकि है.

‘गोलमाल सीरीज’

खबरों की मानें तो अजय देवगन अगले साल गोलमाल सीरीज की पांचवी कड़ी में भी नजर आने वाले हैं. दरअसल पिछली फिल्म गोलमाल अगेन में इस बात का एलान एक गाने में हो गया था. अजय की अगले साल आने वाली इन फिल्म के बजट की बात करें तो लगभग 1000 करोड़ के आसपास होगा. इन सभी फिल्मों को अजय को हिट कराने की बड़ी जिम्मेदारी होगी.

Published by Lakhan Sen on 17 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles