अपने से 15 साल छोटे मॉडल को डेट कर रही हैं सुष्मिता सेन, पोस्ट कर किया कन्फर्म

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन जितनी अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. सुष्मिता सेन फिल्मों से काफी समय से दूर हैं. सुष्मिता का नाम पहले भी कई एक्टर्स और मॉडल के साथ जोड़ा जा चुका है. लेकिन कुछ दिनों से सुष्मिता मॉडल रोहमन शॉल के साथ देखी जा रही हैं.

View this post on Instagram

#thebeckoning @rohmanshawl ❤️#us 💋

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

कुछ दिन पहले सुष्मिता रोहमन के साथ अपने अफेयर पर कहा था कि वे दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं. लेकिन सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट कर कन्फर्म कर दिया है कि उन दोनों की बीच अफेयर है. दरअसल हाल ही में सुष्मिता ने एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में वे रोहमन के साथ नजर आ रही रही हैं. फोटो के कैप्शन में सुष्मिता ने लिखा #thebeckoning. इसके साथ सुष्मिता ने us हैशटैग का इस्तेमाल किया है. सुष्मिता और रोहमन की इस नई फोटो के कैप्शन से कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों ने अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल कर दिया है.

सुष्मिता के 43 वें जन्मदिन के मौके पर रोहमन ने उनके साथ एक बेहद रोमांटिक तस्वीर साझा की थीं. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि जन्मदिन मुबारक. मुझे पता है कि मैं कुछ ही शब्दों में अपनी बात कहता हूं इसलिए आज से हर दिन बुद्धिमानी के साथ शब्दों को चुनने वाला हूं. आज आपके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण दिन है इसलिए इसे सबसे बेहतर तरीके से सेलिब्रेट करें. दुआ करता हूं कि यह साल बहुत अच्छे से बीते और आपका जीवन अद्भुत रहे.

वहीं सुष्मिता ने इससे पहले रोहमन शॉल के बर्थडे पर भी एक रोमांटिक फोटो पोस्ट की थी. फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था. हैप्पी बर्थडे मेरी जान. इसके अलावा सुष्मिता ने लिखा- I LoVe YoU #forever

बता दें कि रोहमन एक्ट्रेस सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं. सुष्मिता की दोनों बेटियों रिनी और अलीशा की भी रोहमन के साथ अच्छी बॉन्डिंग है. बता दें कि सुष्मिता का नाम इससे पहले निर्देशक विक्रम भट्ट, होटल बिजनेसमैन संजय नारंग, सबीर भाटिया, एक्टर रणदीप हुड्डा, मुद्दसर अजीज के साथ भी जुड़ चुका है. 43 वर्षीय एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं की है.

सुष्मिता सिंगल पैरेंट हैं. उन्होंने अपनी दोनों बेटियों को गोद लिया है. सिंगल मदर होने के बावजूद वे अपनी दोनों बेटियों से बहुत प्यार करती हैं और उनका बखूबी ध्यान देती हैं. कुछ दिन पहले ही सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वे अपनी दोनों बेटियों को रिंग के साथ वर्कआउट करते हुए नजर आ रही थीं. 

Published by Lakhan Sen on 17 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles