करण के शो में उठा जाह्नवी-ईशान के लव अफेयर को लेकर सवाल, दस्तक दे चुके हैं कई स्टार्स

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में एक्टर ईशान खट्टर उनके अपोजिट लीड रोल में थे. इसके बाद से ही दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता रहा है. दोनों एक साथ हैंगआउट करते नजर आते हैं. इसी कारण से दोनों के एक-दूसरे को डेट करने की खबर सुर्खियों में आने लगीं. हालांकि दोनों स्टार्स ने इस तरह की खबरों को महज अफवाह करार दिया.

View this post on Instagram

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on

अब एक इवेंट में ईशान खट्टर से फिर से यह सवाल किया गया. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह जाह्नवी को डेट कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि मैंने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में इसका जवाब भी दिया है.

View this post on Instagram

☕️

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on

साथ ही एक्टर ईशान खट्टर ने बताया कि, ‘करण ने बड़ी ही गंभीरता से मुझसे यह सवाल किया. मैंने भी उनसे इस पर बात की. मेरा जवाब क्या था वह आप शो के एपिसोड में देख सकेंगे. एपिसोड जल्द ही टीवी पर आने वाला है.’ अब यह जानना दिलचस्प है कि ईशान ने करण के इस सवाल का क्या जवाब दिया.

बता दें कि, करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के छठे सीजन में जाह्नवी कपूर अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ पहुंची थीं. करण ने जाह्नवी से भी ईशान खट्टर को डेट करने को लेकर सवाल किया था. इस पर जाह्नवी ने कहा था कि वो ईशान को डेट नहीं कर रही हैं और दोनों महज बहुत अच्छे दोस्त हैं. इस पर अर्जुन अपनी असहमति जताते हैं और कहते हैं कि ईशान हमेशा जाह्नवी के आसपास रहते हैं. करण जौहर यही सवाल अर्जुन पर दाग देते हैं और उनसे पूछते हैं कि क्या वह सिंगल हैं. अर्जुन इस बारे में कुछ भी नहीं कहते हैं.

Published by Yash Sharma on 17 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles