जब शादी करेंगी तो सबको पूरी ख़ुशी से बताएंगी परिणीति, कहा- फ़िलहाल तो नहीं है प्लान

Get Daily Updates In Email

प्रियंका चोपड़ा की शादी के बाद उनकी छोटी बहन परिणीति चोपड़ा की भी शादी की ख़बरें सामने आने लगी हैं. दरअसल प्रियंका और निक जोनस के साथ शादी से पहले प्री वेडिंग डिनर पर परिणीति चोपड़ा अपने कथित बॉयफ्रेंड चरित देसाई के साथ गई थीं. दोनों की प्री वेडिंग डिनर की फोटोज भी समाने आई थीं. फोटो समाने आने के बाद अटकले लगाई जा रही थीं कि परिणीति चोपड़ा भी शादी कर सकती हैं. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने साफ़ कर दिया है कि वे अभी शादी नहीं करने वाली हैं.

View this post on Instagram

Friends.. family.. ❤️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

जी हां, परिणीति ने अपनी शादी की खबर को गलत बताया है. साथ ही उन्होंने कहा कि, जब भी मैं शादी करने जाऊंगी मैं पूरी खुशी से इसकी घोषणा करूंगी. परिणीति के इस बयान से साफ हो गया है कि वे अभी शादी नहीं करने वाली हैं.

View this post on Instagram

💋💄

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

बता दें परिणीति चोपड़ा के ब्वॉयफ्रेंड का नाम चरित देसाई है. चरित देसाई करण जौहर के असिस्टेंट डायरेक्टर भी रह रह चुके हैं. ऐसा कहा जाता है कि परिणीति चोपड़ा ड्रीम टीम टूर के दौरान चरित देसाई के करीब आई थीं. दरअसल चरित देसाई टीम के साथ बिहाइंड-द-सीन्स वीडियो को शूट करने के लिए गए थे. ड्रीम टीम टूर के दौरान कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अर्जुन कपूर जैसे स्टार्स भी गए हुए थे. इस टूर के बाद 2017 से दोनों के एकदूजे को डेट करने की खबरें आई थीं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि चरित 2012 में आई ऋतिक रोशन प्रियंका चोपड़ा की फिल्म अग्निपथ के असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं.

View this post on Instagram

Holidaying at lightening Speedo! ⛱🍀💦

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

बता दें कि परिणीति चोपड़ा अपना करियर इन्वेस्टमेंट बैंकर के तौर पर बनाना चाहती थीं. लेकिन 2009 में वैश्विक मंदी के समय परिणीति चोपड़ा भारत लौट आईं और यशराज फिल्म से जुड़ गईं. परिणीति चोपड़ा ने कई सफल फिल्मों में काम किया है. परिणीति चोपड़ा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ में सहायक अभिनेत्री के तौर पर की थी जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू और बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था. फिल्म ‘इश्कजादे’ में वह लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थीं. जिसके लिए उन्हें नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी मिल चुका है.

Published by Lakhan Sen on 17 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles