देश से बाहर मनेगा तैमूर का बर्थडे, पापा सैफ के कंधों पर बैठ बिखेरी मुस्कान

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस करीना कपूर खान और एक्टर सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान जल्द ही 2 साल के होने जा रहे हैं. तैमूर बॉलीवुड के सबसे मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं. इतनी सी उम्र में ही वह किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं. सोशल मीडिया पर उनके नाम से सैकड़ों फैन पेज हैं और वहां उनकी ढेर सारी फ़ोटोज़ और वीडियोज वायरल होते रहते हैं.

View this post on Instagram

Aww😍Look at Baby T’s excitement 🤤Follow 👉 @InstantBollywood for more updates ❤❤❤ . . #instantbollywood #bollywood #delhi #mumbai #delhidaily #mumbaidaily #delhidiaries #mumbaidiaries #TaimurAliKhan

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

हाल ही में तैमूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां वह अपने पापा के कंधे पर बैठे नजर आए. तैमूर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए मम्मी-पापा के साथ देश से बाहर रवाना हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ताजा तस्‍वीरों के अनुसार सैफ और करीना को तैमूर के साथ 15 दिसंबर की रात मुंबई के एयरपोर्ट पर देखा गया. खबरों के अनुसार तीनों साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हुए थे. एयरपोर्ट पर तैमूर पापा सैफ के कंधे पर बैठे हुए दिखे. साथ ही वह बेहद खुश लग रहे थे.

इस दौरान तैमूर ने रेड एंड ब्‍लू कलर की टी-शर्ट और ग्रे ट्रैक पहन रखी थी. वहीं सैफ ने लाइट व्हाइट कलर का ट्रैक सूट पहना हुआ था और करीना कपूर हर बार की तरह ब्लैक कलर के आउटफिट में डीवा नजर आ रही थीं. इस मौके पर तैमूर कैमरे को देखकर काफी खुश नजर आए. तैमूर का जन्मदिन 20 दिसम्बर को है लेकिन उनके सेलिब्रेशन में कोई कसर नहीं रही है. काफी दिनों से ही तैमूर की बर्थडे पार्टी चल रही है. जिसमें बॉलीवुड के तमाम स्टार किड्स शामिल हुए थे. साथ ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स भी इसमें शामिल हुए थे. 

पार्टी में तैमूर के क्यूट फ्रेंड्स शामिल हुए. वहीं इस बर्थडे पार्टी में एक खास तरह का बैलून लगाया गया था. इस पर हैप्पी बर्थडे टीम लिखा हुआ था. करीना ने इस पार्टी का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सोहा और कुनाल भी अपनी बेटी इनाया के साथ पहुंचे. वहीं करिश्मा कपूर अपनी गर्ल्स गैंग के साथ नजर आईं. तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य भी तैमूर को बधाई देने उनके घर पहुंचे थे. 

इसके अलावा सोहेल खान के बेटे योहान, अमृता अरोड़ा के बेटे रायन और अजान भी पार्टी में शामिल हुए. इतना ही नहीं तैमूर के प्ले स्कूल से उनकी दोस्त रणविजय सिंह की बेटी कायनात सिंह भी इसमें शामिल हुई थीं. 

Published by Yash Sharma on 17 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles