पार्टी में दिखा आमिर की रियल और रील लाइफ बेटियों का जलवा, ग्लैमरस लुक्स से बटोरी सुर्खियां

Get Daily Updates In Email

आमिर खान की रियल बेटी और ऑनस्क्रीन बेटियां साथ पार्टी करते नजर आई हैं. यहां हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान की बेटियों का रोल प्ले करने वाली फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा के और उनकी बेटी इरा के बारे में. आमिर की तीनों बेटियों ने देर रात तक पार्टी की और इस पार्टी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में इरा के हाथों में ड्रिंक दिख रहा है और वो सान्या से गले मिलती नजर आ रही हैं. इस दौरान सान्या ने मीडिया को भी काफी ग्लैमरस पोज़ दिए हैं.

View this post on Instagram

Sanya Malhotra with Aamir Khan's daughter Ira spotted at an event #sanyamalhotra #irakhan #AamirKhan #event #bollywoodkhabri420 #bollywood #mumbai @bollywood.khabri.420 @sanyamalhotra_

A post shared by Bollywood.khabri.420 (@bollywood.khabri.420) on

View this post on Instagram

#sanyamalhotra and #irakhan spotted together

A post shared by Sanya Malhotra✨💥⬇️ (@sanyamalhotra_team) on

पार्टी में तीनों बेहद खुश नज़र आ रही थीं. फातिमा, सान्या और इरा के अलावा इस पार्टी में इरा की मॉम रीना भी मौजूद रहीं. बता दें कि रीना आमिर खान की पहली वाइफ हैं. आमिर ख़ान की पहली पत्नी रीना से दो बच्चे हैं…बेटी इरा और बेटा जुनैद.

1986 में आमिर खान ने रीना दत्ता शादी की थी लेकिन साल 2002 में दोनों का तलाक हो गया था. तलाक हो जाने के बाद भी आमिर अपने बच्चों से बेहद जुड़े हुए हैं. रीना से तलाक लेने के तीन साल बाद आमिर ने किरण राव से शादी कर ली थी.

वहीँ अभी कुछ दिन पहले ही आमिर खान अपनी बेटी इरा संग छुट्टी पर गए थे. तब उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई थीं. बता दें कि इरा को बचपन से ही संगीत से जुड़ाव है और वो इसी फील्ड में कुछ करना चाहती हैं.

फिल्मों की बात करें तो आमिर खान अंतिम बार फिल्म’ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ फिल्म ‘दंगल’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी नजर आई थीं. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई.

Published by Lakhan Sen on 17 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles