28 साल छोटी पत्नी से रिश्तों पर बोले मिलिंद, कहा- अच्छे रिश्ते के लिए एकदूजे को समझने की जरूरत

Get Daily Updates In Email

एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन भले ही बड़े पर्दे पर कम नज़र आते हैं. लेकिन वह किसी ना किसी विषय को लेकर मीडिया में चर्चा बनाए रखते हैं. फिलहाल जिस बात को लेकर वह सबसे अधिक चर्चा में रहे हैं तो वह है उनकी शादी. उन्होंने अपनी उम्र से 28 साल छोटी लड़की अंकिता से शादी कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. मिलिद ने अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर के साथ महाराष्ट्र के अलीबाग में मराठी रीति-रिवाज से शादी की थी. 

जिसके बाद से ही उन्हें इस बात के लिए कई बार लोगों के निशाने पर देखा जा चुका है. लेकिन मिलिंद ने इसे कभी गंभीरता से नहीं लिया. हाल ही में एक रिपोर्ट के मुताबिक मिलिंद ने अपने और अंकिता के रिश्तों के बारे मे खुलकर चर्चा की. उन्होने बताया कि दो लोगों के बीच किसी न किसी चीज को लेकर अंतर होता ही है फिर चाहे वह उम्र को लेकर हो, बैकग्राउंड को लेकर हो या फिर संस्कृति को लेकर हो. लेकिन इसके एक-दूसरे को समझने और स्वीकारने की आवश्यकता होती है.

मिलिंद ने आगे कहा कि किसी भी व्यक्ति को अपने रिश्ते को स्ट्रॉन्ग, पॉजिटिव और हेल्दी रखने के लिए पुरानी आदतों को छोड़ना पड़ता है. सबसे ज्यादा जरूरी है कि आप अपने पार्टनर को
कंफर्टेबल फील कराने के साथ ही उसे वह सब दे पाने में मदद करें जो वह चाहती हैं. 

बता दें कि ‘मेड इन इंडिया’ म्यूजिक वीडियो से मिलिंद सोमन काफी मशहूर हुए थे. तो वहीं उनके फिल्मों की बात करें तो वह आखरी बार ‘हमारा तिरंगा’ फिल्म में नजर आए थे. वहीं उन्होंने ‘भेजा फ्राई’, ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘शेफ’ जैसी फिल्मों में भी भूमिकाएं अदा की है. फिलहांल वह एमटीवी के पॉपुलर शो इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल में बतौर जज भी नजर आ रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 17 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles